Seema Haider: यूपी एटीएस करेगी सीमा हैदर की जांच, नेपाल से भारत में हुई थी दाखिल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1782976

Seema Haider: यूपी एटीएस करेगी सीमा हैदर की जांच, नेपाल से भारत में हुई थी दाखिल

Seema Haider News: सीमा हैदर को लेकर अब सस्पेंस खुलने वाला है, क्योंकि यूपी एटीएस ने इसकी जांच शुरू कर दी है. आपको जानकारी के लिए बता दें सीमा नेपाल के जरिए भारत में दाखिल हुई हैं.

Seema Haider: यूपी एटीएस करेगी सीमा हैदर की जांच, नेपाल से भारत में हुई थी दाखिल

Seema Haider News: सीमा हैदर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के यूपी एटीएस अब अनुसार सीमा की जांच लग गई है. आपको जानकारी के लिए बता दें सीमा पाकिस्तान से नेपाल होते हुए भारत में दाखिल हुई थीं. अब उनके सफर की एटीएस ने जांच शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि एटीएस की एक टीम इन्वेस्टिगेशन के लिए नेपाल पहुंची है.

ऐसे हुई सीमा और सचिन की मुलाकात

ज्ञात हो कि सीमा हैदर और सचिन की मुलाकात PubG ऑनलाइन गेम खेलने के दौरान हुई थी. दोनों की बातचीत मोहब्बत में बदल गई और सीमा ने पाकिस्तान से भारत आने का फैसला किया. सीमा सचिन और अपने चार बच्चों के साथ फिलहाल नोएडा के रब्बूपुरा गांव में रह रही हैं. 

नाम बदलकर बनाई थी पब्जी आईडी

सीमा ने पब्जी पर नाम बदलकर आईडी बनाई हुई थी. इसको लेकर सीमा पर काफी सवाल खड़े हुए थे. जिसके बाद उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान का था कि उसके दोस्तों ने ऐसा कहा था कि असली नाम से आईडी नहीं बनाते हैं. इसी कारण उसने एक फेक नाम से आईडी बनाई थी.

कम उम्र में हुई शादी

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सीमा ने पढ़ाई नहीं की है, उसने ट्यूशन के जरिए ही केवल पढ़ी है. 18 साल की उम्र में उसके घर वालों ने शादी करा दी. सीमा ने बताया कि वह किसी और युवक को पसंद करती थी लेकिन उससे शादी नहीं हो सकी. उसका पति सऊदी अरब में रहता है और उसके चार बच्चे हैं. अब वह सचिन से प्रेम करती है. ज्ञात हो कि जब से सीमा भारत आई है तब से उनकी पहचान को लेकर सवाल उठते रहे हैं. कुछ लोगों का मानना है कि वह पाकिस्तानी जासूस हो सकती है. वहीं कुछ लोगों का कहना है कि वह पाकिस्तानी ही नहीं है.

Trending news