Ambala Accident: हरियाणा में मिनी बस और ट्रक में भीषण टक्कर, 7 लोगों की मौत, 25 लोग बुरी तरह जख्मी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2261013

Ambala Accident: हरियाणा में मिनी बस और ट्रक में भीषण टक्कर, 7 लोगों की मौत, 25 लोग बुरी तरह जख्मी

Ambala Road Accident: हरियाणा के अंबाला में जबरदस्त सड़क हादसा हो गया. रोड एक्सीडेंट में  कम से कम 7 लोगों की मौत हो गई है. हादसे में 25 लोग घायल बताए जाते हैं.  ये लोग दर्दशन के लिए वैष्णो देवी जा रहे थे.

Ambala Accident: हरियाणा में मिनी बस और ट्रक में भीषण टक्कर, 7 लोगों की मौत, 25 लोग बुरी तरह जख्मी

 

Ambala Road Accident: हरियाणा के अंबाला में भयानक सड़क हादसा हो गया है. यहां एक मिनी बस की ट्रक से टक्कर हो गई है. हदासे में 7 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 25 लोग घायल बताए जाते हैं. हादसे के बाद इलाके में कोहराम मच गय है. मकामी लोगों ने यहां बचाव काम शुरू किया है. घायल लोगों को बस से निकाला गया.

बचाव काम शुरू
मकामी लोगों ने हादसे के बाद पुलिस को खबर दी है. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जख्मी लोगों को अस्पताल भेजने का बंदोबस्त किया है. हासदे की वजह से मौक ए वारदात पर काफी भीड़ जमा हो गई है. इसकी वजह से यहां ट्रैफिक जाम हो गया है. पुलिस की मदद से यातायात बहाल हो सका.

दर्शन के लिए जा रहा था परिवार
बताया जाता है कि उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से दर्शन के लिए वैष्णो देवी जा रहा एक परिवार बस पर सवार था. अंबाला पहुंच कर ये परिवार हादसे की चपेट में आ गया. यह हादसा अंबाला में अंबाला-दिल्ली हाइवे पर मिनी बस के ट्राले से टकरा जाने से हुई. हादसा इतना भयानक था कि बस बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. एक जख्मी के मुताबिक ड्राइवर ने शराब पी रखी थी. हादसे के तुरंत बाद वह वहां से भाग गया.

पहले भी हुआ हादसा 
इससे एक दिन पहले कुरुक्षेत्र जिले के एनएच-44 पर झिरबड़ी गांव के पास सड़क हादसा हुआ. इस हादसे में हरियाणा रोडवेज की ट्रक से टक्कर हो गई. हादसे में बस ड्राइवर की मौत हो गई है. बस में सवार 15-20 यात्री भी जख्मी हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल लोगों को बस से बाहर निकाला और एलएनजेपी अस्पताल पहुंचाया. ड्राइवर को भी इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. इलाज के दौरान ही बस ड्राइवर की मौत हो गई.

इस तरह की खबरें पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.

Trending news