अपने से 10 साल बड़ी और दो बच्चों की मां आयशा से शादी कर कभी हीरो बन गए थे शिखर धवन
Advertisement

अपने से 10 साल बड़ी और दो बच्चों की मां आयशा से शादी कर कभी हीरो बन गए थे शिखर धवन

शिखर धवन और उनकी पत्नी आयशा मुखर्जी के नौ साल के दांपत्य जीवन के बाद उनका तलाक हो गया है. आयशा ने खुद इसकी जानकारी अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी है-

पत्नी आयशा और तीनों बच्चों के साथ शिखर धवन

नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी शिखर धवन और उनकी पत्नी आयशा मुखर्जी के नौ साल के दांपत्य जीवन के बाद उनका तलाक हो गया है. आयशा ने खुद इसकी जानकारी अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी है और उसके साथ एक बेहद भावुक या सच कहें तो तलाक को लेकर एक डरावना पोस्ट भी किया है. उनकी जिंदगी में यह दूसरा मौका है, जब उन्हें तलाक से सामना करना पड़ रहा है. इससे पहले उन्होंने एक ऑस्ट्रेलियन बिजनेसमैन से शादी की थी, लेकिन शादी चल नहीं पाई थी और उनका तलाक हो गया था. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aesha Mukerji (@apwithaesha)

शिखर की आयशा से शादी के नाम पर घर वाले हो गए थे नाराज  
इस शादी में खास बात यह थी कि शिखर धवन ने जब आयशा से शादी की थी उस वक्त आयशा की उम्र शिखर धवन से 10 साल ज्यादा थी. शिखर धवन ने 30 अक्टूबर 2012 को आयशा मुखर्जी से शादी की थी. आयशा मेलबर्न की रहने वाली ब्रिटिश बंगाली हैं. शिखर धवन की आयशा से पहली शादी है लेकिन उनकी पत्नी की ये दूसरी शादी थी. अपनी उम्र से दस साल बड़ी और दो बच्चों की मां से शादी करने की बात जब शिखर धवन ने अपनी मां और घर वालों को बताई तो वे लोग बेहद नाराज हो गए थे. शिखर के घर वाले इस शादी के बिल्कुल खिलाफ थे. हालांकि इसके बावजूद शिखर ने आयशा से शादी कर ली.

आयशा के पहले पति से दो बच्चे भी शिखर के साथ रहते थे
आयशा ने जब शिखर धवन से शादी की थी तो उनके पास पहले पति से दो बच्चे थे, जिनके नाम रेया और आलिया हैं. मां की दूसरी शादी के वक्त उन दोनों बच्चों की उम्र 11 और 7 साल के आसपास थी. जबकि 2014 में शिखर और आयशा का एक बेटा भी हुआ, जिसका नाम जोरावर है. दिलचस्प ये है कि आयशा की पहले पति से दो बेटियां भी शिखर धवन के साथ रहती थी. शिखर धवन भले ही रेया और आलिया के सौतेले पिता हैं लेकिन वे उनसे बेहद प्यार करते थे. शिखर धवन अक्सर तीनों बच्चों और बीवी आयशा के साथ घूमते पाए जाते थे. धवन अक्सर अपने इंस्टाग्राम व अन्य सोशल मीडिया प्लेटफाॅर्म पर अपने परिवार की ग्रुप फोटो शेयर करते थे. शिखर धवन की इस बात को लेकर अक्सर लोग चर्चा करते और उनकी तारीफ करते थे. 

किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं थी शिखर और आयशा की प्रेम कहानी 
शिखर धवन की लव स्टोरी और आयशा से शादी भी किसी मुंबईया फिल्मी कहानी से कम नहीं थी. उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपनी हमसफर की तलाश की थी. आयशा शिखर धवन को फेसबुक के जरिए मिली थीं. आयशा की पैदाइश हिंदुस्तान में हुई थी लेकिन कुछ दिनों बाद ही वह ऑस्ट्रेलिया चली गईं थी. वहीं से उनकी पढ़ाई लिखाई भी हुई है. शिखर धवन को फेसबुक आयशा की तस्वीर दिखी थी, जिसके बाद उन्होंने आयशा को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी और आयशा ने तुरंत उसे एक्सेप्ट कर लिया. बहुत जल्द दोनों फेसबुक फ्रंेड और फिर जिंदगी में एक दूसरे के हमसफर बन गए. हालांकि उन दोनों के बीच ऐसा क्या हुआ कि तलाक तक नौबत पहुंच गई, इसे मामले में अभी शिखर धवन का कोई बयान नहीं आया है. लेकिन इस खूबसूरत और दिलचस्प शादी के टूटने से शिखर के फैंस काफी दुःखी और आहत हैं. 

Zee Salaam Live Tv

Trending news