शिवसेना ने असदुद्दीन ओवैसी पर किया हमला, कहा- अब रोना बंद करो
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam724599

शिवसेना ने असदुद्दीन ओवैसी पर किया हमला, कहा- अब रोना बंद करो

शिवसेना ने ओवैसी पर हमलाल जारी रखते हुए कहा कि असदुद्दीन कहते हैं कि मैं जज़्बाती हो गया क्योंकि उस जगह पर 450 साल से एक मस्जिद खड़ी थी. ओवैसी जो कहते हैं, वह ढोंग ही है क्योंकि वहां पर 4  हजार साल से एक राम मंदिर था.

शिवसेना ने असदुद्दीन ओवैसी पर किया हमला, कहा- अब रोना बंद करो

नई दिल्ली: अयोध्या में राम मंदिर की बुनियाद रखे जाने के बाद असदुद्दीन ओवैसी के ज़रिए दिए गए बयान को लेकर महाराष्ट्र हुकूमत की अहम पार्टी शिवसेना ने हमला बोला है. उन्होंने कहा कि 'बाबर अब हिंदुस्तान तो क्या पूरी दुनिया में कहीं भी जिंदा नहीं है. अयोध्या में श्रीराम मंदिर की तामीर अब एक हकीकत बन चुका है. यह अवामी जज़्बात की जीत है मिस्टर ओवैसी, अब रोना वगैरह बंद करो'.

शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में कहा कि ओवैसी बोलते हैं कि हिंदुस्तान एक सेक्युलर मुल्क है. इसलिए राम मंदिर के भूमि पूजन के प्रोग्राम में मौजूद होकर मोदी ने आईनी हलफत की खिलाफवर्ज़ी की है लेकिन खुद ओवैसी कितने सेक्युलर हैं. इसका उन्हें अपना इम्तिहान लेना चाहिए. ओवैसी ने अयोध्या के भूमि पूजन को हिंदुत्व की विजय कहा है. हम कहते हैं, यह इंसाफ और हकीकत की जीत है. जो कानूनी तौर पर आइन के तहत मिली है. हिंदू मज़हब की अपनी अलग शरीयत नहीं है और न ही यह दूसरे मज़हबों को काफिर मानता. राम मंदिर इसी आईन का कौमी मज़हर है.

शिवसेना ने ओवैसी पर हमलाल जारी रखते हुए कहा कि असदुद्दीन कहते हैं कि मैं जज़्बाती हो गया क्योंकि उस जगह पर 450 साल से एक मस्जिद खड़ी थी. ओवैसी जो कहते हैं, वह ढोंग ही है क्योंकि वहां पर 4  हजार साल से एक राम मंदिर था. उसे तोप से गिराकर एक मस्जिद खड़ी कर दी गई. इसलिए जज़्बाती किसे होना चाहिए. जो पाप तोपों से खड़ा किया गया था. उसे शिवसैनिकों ने अपने हथौड़ों से तबाह कर दिया. यह अवामी जज़्बात की फतह है मिस्टर ओवैसी, अब रोना वगैरह बंद करो.

Zee Salaam LIVE TV

Trending news