सीताराम येचुरी के बेटे का कोरोना के चलते देहांत, गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में ली आखिरी सांस
Advertisement

सीताराम येचुरी के बेटे का कोरोना के चलते देहांत, गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में ली आखिरी सांस

उनके परिवार से जुड़े करीबी लोगों ने बताया कि दो सप्ताह तक बीमारी से लड़ने के बाद बृहस्पतिवार सुबह साढ़े पांच बजे आशीष येचुरी ने आखिरी सांस ली

फाइल फोटो

नई दिल्ली: माकपा महासचिव सीताराम येचुरी (Sitaram Yechury) के बेटे आशीष का कोरोना वायरस के चलते गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल (Medanta Hospital) में  देहांत हो गया है. आशीष 9 जून को 35 वर्ष के होने वाले थे. यह जानकारी खुद माकपा महासचिव सीताराम येचुरी ने दी है. 

वह गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में संक्रमण से उबर रहे थे. उनके परिवार से जुड़े करीबी लोगों ने बताया कि दो सप्ताह तक बीमारी से लड़ने के बाद बृहस्पतिवार सुबह साढ़े पांच बजे आशीष येचुरी ने आखिरी सांस ली.

यह भी पढ़ें: दिलीप कुमार के भतीजे ने कहा, जल्द काम न मिला तो हाथ फैलाना पड़ जाएंगे

येचुरी ने ट्विटर पर लिखा,"भारी दुख के साथ बताना पड़ रहा है कि कोविड-19 से आज सुबह मैंने अपने बड़े बेटे आशीष येचुरी को खो दिया. मैं उन सभी का, डॉक्टरों, नर्सों, अग्रिम मोर्चे के कर्मियों, सफाईकर्मियों का शुक्र गुजार हूं जिन्होंने हमें हिम्मत दी और उनका इलाज किया, मुश्किल समय में हमारे साथ खड़े रहे."

इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुख जाहिर करते हुए सीताराम येचुरी और उनके परिवार वालों  के प्रति संवेदना जताई. उन्होंने ट्वीट कर कहा, "सीतराम येचुरी के पुत्र आशीष के दुखद और असामयिक निधन पर उन्हें और उनके परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं."

(इनपुट:भाषा)

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news