दिलीप कुमार के भतीजे ने कहा, जल्द काम न मिला तो हाथ फैलाना पड़ जाएंगे

साल 2020 ने न सिर्फ आम लोगों की बल्कि बड़ी हस्तियों-हस्तियों की कमर तोड़ दी है. साथ ही 2021 भी लोगों पर कम कहर नहीं बरपा रहा. एक फिर देश के कई हिस्सों में लॉकडाउन लग चुका है.

दिलीप कुमार के भतीजे ने कहा, जल्द काम न मिला तो हाथ फैलाना पड़ जाएंगे
फाइल फोटो

नई दिल्ली: साल 2020 ने न सिर्फ आम लोगों की बल्कि बड़ी हस्तियों-हस्तियों की कमर तोड़ दी है. साथ ही 2021 भी लोगों पर कम कहर नहीं बरपा रहा. एक फिर देश के कई हिस्सों में लॉकडाउन लग चुका है. इसकी वजह से एक बार फिर फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के सितारों के सामने भी कई मुसीबतें आ रही है. 

यह भी पढ़ें: फूट-फूटकर रोने लगे Khesari Lal Yadav, बोले, भाई को बचाने के लिए खुद को बेच देता, देखिए VIDEO

इसकी चपेट में जाने माने एक्टर दिलीप कुमार (Dileep Kumar) के भतीजे अयूब खान बड़ी बात कही है. उन्होंने अपने आर्थिक हालात के बारे बताते हुए कहा कि उन्हें जल्द ही कोई काम न मिला तो जल्द ही लोगों के सामने हाथ फैलाने पड़ जाएंगे. उन्होंने बताया कि पिछले करीब डेढ़ साल उनके पास कोई रेगुलर काम नहीं है. 

यह भी पढ़ें: गुजरात की इस मस्जिद में हो रहा है कोरोना मरीज़ों का इलाज, लोग कर रहे हैं तारीफ

बता दें कि कोरोना से न सिर्फ अयूब खान बल्कि उनके करीबी भी कापी प्रभावित हुए हैं. कोरोना के चलते वे अपने कई करीबियों को खो चुके हैं. अयूब ने एक इंटरव्यू में बताया, 'कोरोना की वजह से मैंने अपने दो चाचा और कुछ दोस्तों को खोया है. मैं मानता हूं कि कोरोना को रोकने का लॉकडाउन के अलावा कोई उपाय भी नहीं है.' 

यह भी पढ़ें: मास्क नहीं पहनने पर पुलिस ने रोका तो दरोगा को थप्पड़ मारकर फरार हो गया युवक, देखिए VIDEO

बता दें कि अयूब खान मशहूर फिल्म एक्टर हैं. उन्होंने सलामी, सलमा पे दिल आ गया, स्मगलर, मृत्युदंड जैसी फिल्मों में काम किया. इसके अलावा उन्होंने कई टीवी सीरियल्स में भी काम किया है. अयूब खान अयूब ने साल 1992 में आई फिल्म 'माशूक' से अपने करियर की शुरुआत की थी.

यह भी पढ़ें: Sapna Choudhary का नया गाना Ghunghroo खूब मचा रहा धमाल, देखिए VIDEO

ZEE SALAAM LIVE TV