योगी के अफसरों को धमकी वाले बयान से पलटे SP सांसद बर्क, ईद को लेकर मुसलमानों से भी की अपील
Advertisement

योगी के अफसरों को धमकी वाले बयान से पलटे SP सांसद बर्क, ईद को लेकर मुसलमानों से भी की अपील

Samajwadi Party के सांसद Shafiqur Rahman Barq ने पिछले रोज यूपी बिजली विभाग के अफसरों को धमकी दी थी, लेकिन आज वह अपने बयान से पलटते हुए दिखाई दे रहे हैं.

योगी के अफसरों को धमकी वाले बयान से पलटे SP सांसद बर्क, ईद को लेकर मुसलमानों से भी की अपील

संभल: संभल से समाजवादी पार्टी के सांसद शफीकुर्रहमान बर्क अपने धमकी वाले बयान से पलट गए हैं. सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने अब अपने बयान से पलटते हुए सफाई पेश कर कहा है कि हम किसी का नुकसान नहीं चाहते, न ही किसी को छेड़ना  और न ही किसी को बुरा कहना चाहते हैं. ईद उल-अजहा हमारा त्यौहार है, हमें अपना त्यौहार मनाने का मौका दिया जाए. समाजवादी पार्टी के सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने बयान जारी कर मुसलमानों से अपील भी की है कि वह ईद उल-अजहा का त्यौहार एहतियात से मनाएं, किसी को भी किसी प्रकार की तकलीफ न हो.

बिजली विभाग के अफसरों को दी थी धमकी
दरअसल सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने बीते गुरुवार को बिजली विभाग के अफसरों को निशाना बनाते हुए धमकी देकर कहा था, की बकरीद के मौके पर बिजली चेकिंग के नाम पर छेड़छाड़ कर मुसलमानों को परेशान करने की कोशिश की गई तो अंजाम बिल्कुल भी अच्छा नहीं होगा. सपा सांसद बर्क के इस धमकी वाले बयान के सामने आने के बाद यूपी में सियासी पारा गर्मा गया था.

ये भी पढ़ें: जुबैर को SC से मिली अंतरिम जमानत लेकिन नहीं कर पाएंगे कोई भी ट्वीट, यूपी पुलिस को भेजा नोटिस

बीजेपी पर भी लगाया था आरोप
इसके अलावा, शफीकुर्रहमान बर्क ने ये भी कहा था कि बीजेपी के इशारे पर मुसलमानों को टारगेट किया जा रहा है और बिजली चेकिंग कराकर उन्हें परेशान किया जा रहा है. इसलिए बर्क ने बिजली अफसरों को धमकी देते हुए कहा था कि अगर चेकिंग के नाम पर कोई छेड़छाड़ हुई तो अंजाम अच्छा नहीं होगा. 

विवादित बयानों से चर्चा में रहते हैं
गौरतलब है कि सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क आए दिन अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में रहते हैं और उनके बयानों के कारण सियासी पारा गर्म हो जाता है. इससे पहले बर्क ने बिरयानी बेचने वाले तालिब को लेकर भी बयान दिया था. दरअसल, यूपी पुलिस ने देवी-देवताओं की छपी तस्वीर पर बिरयानी बेचने के आरोप में तालिब नाम के शख्स को गिरफ्तार किया था. पुलिस ने बताया कि सांप्रदायिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप में बिरयानी विक्रेता तालिब की गिरफ्तारी अमल में आई थी. इसपर बर्क ने कहा था कि तालिब बेकसूर है. उन्होंने कहा था कि रद्दी के अखबार में किसकी तस्वीर छपी है ये कौन चेक करता है? सब ऐसे ही सामान पैक करते हैं. रहमान ने कहा कि इस तरह की कार्रवाई कर कुछ लोग माहौल खराब करना चाहते हैं.

ये वीडियो भी देखिए: Saurav Ganguly Birthday: दादा ने 50 साल होने की खुशी में बॉलीवुड गाने पर लगाए ठुमके

Trending news