AAP काउंसलर ताहिर हुसैन की छत पर मिले पेट्रोल बम और ईंट-पत्थर
Advertisement

AAP काउंसलर ताहिर हुसैन की छत पर मिले पेट्रोल बम और ईंट-पत्थर

ज़ी मीडिया को ताहिर हुसैन की छत पर फसाद को भड़काने के सामान भी मिले हैं. ताहिर के मकान की छत पर पत्थर, पट्रोल बम और छत के ठीक नीचे वाले फ्लोर पर पन्नियों में तेज़ाब भरा मिला है

AAP काउंसलर ताहिर हुसैन की छत पर मिले पेट्रोल बम और ईंट-पत्थर

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (AAP) के काउंसलर ताहिर हुसैन पर तशद्दुद भड़काने और आईबी (IB) मुलाज़िम के क़त्ल के इल्ज़ामात लग रहे हैं. भाजपा लीडर कपिल मिश्रा ने ताहिर हुसैन पर इल्ज़ामात लगाते हुए कहा कि कातिल ताहिर हुसैन है. सिर्फ अंकित शर्मा ही नहीं चार लड़कों को घसीट कर ले गए, उनमें से तीन की लाश मिल चुकी हैं. वीडियो में खुद ताहिर हुसैन नकाबपोश लड़को के साथ, लाठी, पत्थर, गोलियां और पेट्रोल बम लेकर दिख रहा है. ताहिर हुसैन लगातार केजरीवाल व AAP के लीडरों से बात कर रहा था. 

अब ज़ी मीडिया को ताहिर हुसैन की छत पर फसाद को भड़काने के सामान भी मिले हैं. ताहिर के मकान की छत पर पत्थर, पट्रोल बम और छत के ठीक नीचे वाले फ्लोर पर पन्नियों में तेज़ाब भरा मिला है. बता दें कि  इससे पहले SSB के दो जवानों पर भी तेज़ाबी हमले की ख़बर भी आई थी. अब जिस तरीके से ताहिर के घर की तीसरी मंजिल से तेज़ाब और ईंट-पत्थर मिले हैं उससे साफ जाहिर हो रहा है कि नॉर्थ-ईस्ट (North-Easth) दिल्ली में दंगा भड़काने के लिए साज़िश रची गई थी.

fallback

इससे पहले भी इसी घर का एक वीडियो सामने आया था जिसमें वहां से लगातार पत्थर और पेट्रोल बम चल रहे थे. हालांकि, AAP ताहिर हुसैन ने इसको खारिज कर दिया है और कहा कि मुझे नहीं पता मेरे घर से हमला करने वाले कौन हैं क्योंकि उस दिन मैं घर पर नहीं था. बता दें कि दिल्ली नार्थ ईस्ट ईलाका पूरी तरह सुलगा हुआ है और इन तशद्दुद में अब तक 34 लोगों की मौत हो गई है और लगभग 200 से ज्यादा लोग ज़ख्मी बताए जा रहे हैं.

 

Trending news