सुब्रमण्यम स्वामी ने गिनवाए 26 प्वाइंट्स, कहा- नहीं लगता सुशांत ने खुदकुशी की है
Advertisement

सुब्रमण्यम स्वामी ने गिनवाए 26 प्वाइंट्स, कहा- नहीं लगता सुशांत ने खुदकुशी की है

स्वामी ने ट्वीट कर कहा था कि मैंने बिहार के सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) से फोन पर बातचीत की है. मैंने पटना पुलिस की FIR और वुसअत से जांच के लिए खुली छ्रट दिए जाने की उनकी तारीफ की है.

फाइल फोटो.

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपर स्टार सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी मामले में हर रोज़ नए खुलासे हो रहे हैं और बॉलीवुड के कई दिग्गज हस्तियों से पुलिस पूछताछ भी कर रही है. अब इस मामले में भारतीय जनता पार्टी (BJP) एमपी सुब्रमण्यम स्वामी ने भी ट्वीट किया है. जिसके बाद उनके ट्वीट को लेकर खलबली सी मच गई है. सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट में एक डॉक्यूमेंट शेयर किया है जिसमें उन्होंने ऐसे नुक्तों पर रौशनी डाली है जिसमें वो कत्ल होने का खदशा ज़ाहिर कर रहे हैं. 

स्वामी ने जो डॉक्यूमेंट शेयर किया है उसमें सुशांत से जुड़े कुल 26 बिंदुओं पर बात की गई है. जिनमें से सिर्फ दो खुदकुशी की थ्योरी को सपोर्ट करते हैं इसके अलावा सभी 24 बिंदुओं का इशारा कत्ल की जानिब इशारा कर रहे हैं. उन्होंने सुशांत के गले पर मिलने वाले निशान को लेकर कहा है कि  सुशांत के गले पर मिले निशान खुदकुशी की जानिब इशारा नहीं करते इसके अलावा ऐंटी-डिप्रेसेंट ड्रग्स का पाया जाना, आंखों का बाहर न निकलना, मुंह से झाग का न निकलना, जीभ का बाहर न निकलना वगैरा.

स्वामी ने ट्वीट कर कहा था कि मैंने बिहार के सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) से फोन पर बातचीत की है. मैंने पटना पुलिस की FIR और वुसअत से जांच के लिए खुली छ्रट दिए जाने की उनकी तारीफ की है. अब जबकि दो जांच (महाराष्ट्र और पटना पुलिस के ज़रिए) चल रही है तो मैं सीबीआई जांच के लिए पहल करूंगा. उन्होंने (नीतीश कुमार) ने कहा है कि उन्हें इसपर कोई ऐतराज़ नहीं है लेकिन चाहते हैं कि सुशांत को इंसाफ मिले और मुजरिमीन के खिलाफ कार्रवाई हो.

Zee Salaam LIVE TV

Trending news