Surat News: बिहार के चार मजदूरों की मौत, सेप्टिक टैंक की कर रहे थे सफाई
Advertisement

Surat News: बिहार के चार मजदूरों की मौत, सेप्टिक टैंक की कर रहे थे सफाई

Surat News: सूरत में सेप्टिक टैंक की सफाई कर रहे चार मजदूरों की मौत हो गई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक सभी मजदूर बिहार से ताल्लुक रखते थे. पूरी खबर पढ़ने के लिए स्क्रॉल करें.

Surat News: बिहार के चार मजदूरों की मौत, सेप्टिक टैंक की कर रहे थे सफाई

Surat News: पुलिस ने बुधवार को बताया कि सूरत के एक गांव में सेप्टिक टैंक के अंदर काम करने के दौरान दम घुटने से बिहार के चार प्रवासी मजदूरों की जान चली गई. घटना मंगलवार शाम को पलसाना-कटोदरा रोड पर एक रंगाई फैक्ट्री में हुई. मामले की जानकारी रखने वाले एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि शुरुआती जांच से पता चलता है कि सेप्टिक टैंक की सफाई के दौरान शुरुआत में दो कर्मचारी बेहोश हो गए, जिसके बाद दो लोगों ने उन्हें बचाने की कोशिश की.

बिहार से ताल्लुक रखते थे मजदूर

जांच में पता लगा है कि सभी मजदूर बिहार से ताल्लुक रखते थे. मरने वालों के नाम क्या थे इसकी जानकारी सामने नहीं आ पाई है. बारडोली डिवीजन के पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) एच एल राठौड़ ने कहा कि कारखाने के सीनियर अधिकारी से पूछताछ की जा रही है.

न्यूज एजेंसी एएनआई को डीएसपी राठौड़ ने बताया, "चार कर्मचारी (सेप्टिक) टैंक की सफाई करने गए थे और दम घुटने से उनकी मौत हो गई, आगे की जांच जारी है, हम फैक्ट्री के वरिष्ठों से पूछताछ कर रहे हैं...चारों मृतक बिहार के रहने वाले हैं." बुधवार सुबह 6.30 बजे कॉल मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मजदूरों को बेहोश पाया, उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

अधिकारी ने कहा,"हमें बुधवार सुबह 6:30 बजे एक कॉल मिली जिसके बाद एक टीम मौके पर पहुंची और पता चला कि चार मजदूर की कथित तौर पर दम घुटने से मौत हो गई है." मृतक मजदूर फैक्ट्री की एक कॉलोनी में रहते थे.

Trending news