T20 WC: टीम इंडिया ने पूरे किए स्कॉटिश प्लेयर्स के अरमान, देते नज़र आए टिप्स, देखिए Video
Advertisement

T20 WC: टीम इंडिया ने पूरे किए स्कॉटिश प्लेयर्स के अरमान, देते नज़र आए टिप्स, देखिए Video

T20 World Cup 2021: मैच के खत्म होने पर  स्कॉटलैंड के खिलाड़ियों ने भारतीय टीम के ड्रेसिंग रूम में जाकर विराट ब्रिगेड से मुलाकात की.

T20 WC: टीम इंडिया ने पूरे किए स्कॉटिश प्लेयर्स के अरमान, देते नज़र आए टिप्स, देखिए Video

दुबई: पिछले रोज़ भारत ने अपने टी20 वर्ल्ड कप के चौथे मैच में कमाल की कारकर्दगी का मुज़ाहिरा करते हुए स्कॉटलैंड को 8 विकेट से शिकस्त दोचार किया. इस शानदार जीत के साथ ही भारत के सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीद मज़ीद जिंदा हो गई है. अब भारत का अगला मुकाबला नामीबिया से होगा.

मैच के खत्म होने पर  स्कॉटलैंड के खिलाड़ियों ने भारतीय टीम के ड्रेसिंग रूम में जाकर विराट ब्रिगेड से मुलाकात की. दअसल, स्कॉटलैंड के खिलाड़ियों ने भारतीय खिलाड़ियों से मिलने की ख्वाहिश जताई थी. ऐसे में भारतीय टीम ने खेल भावना का परिचय देते हुए स्कॉटिश खिलाड़ियों की ये मांग पूरी की और भारतीय टीम के खिलाड़ी अपने तजरुबात शेयर किए. 

ये भी पढ़ें: T20 WC: मोहम्मद शमी की 3 गेंदों पर चटके स्कॉटलैंड के 3 विकेट, लेकिन नहीं हो पाई हैट्रिक, जानिए पूरी कहानी

 कोहली और रोहित के अलावा जसप्रीत बुमराह और रविचंद्रन अश्विन भी स्कॉटलैंड के खिलाड़ियों से उनके ड्रेसिंग रूम में बातचीत करते नजर आये. क्रिकेट स्कॉटलैंड ने ट्वीट किया, 'विराट कोहली और टीम के प्रति सम्मान जिन्होंने वक्त निकाला. अनमोल.'

वहीं, बीसीसीआई ने इस मुलाकात के वीडियो को ट्वीट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'क्रिकेट की भावना अपने चरम पर थी. स्कॉटलैंड के खिलाड़ियों ने टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में जाने की ख्वाहिश ज़ाहिर की और हमारे खिलाड़ियों ने उन्हें घर जैसा महसूस कराया.

 

गौरतलब है कि स्कॉटलैंड की टीम ने टॉस हार कर पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 17.4 ओवरों में सिर्फ 85 रनों पर सिमट गी. वहीं भारत की तरफ से जडेजा और शमी ने सबसे ज्यादा तीन-तीन विकेट हासिल किए. इसके बाद भारतीय टीम ने सिर्फ 6.3 ओवरों में दो विकेट के निकसान पर मज़कूरा हदफ हासिल करते जीत दर्ज की.

Zee Salaam Live TV:

Trending news