बड़ी खबर: जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में आतंकी हमला, 2 मजदूरों की मौत
X

बड़ी खबर: जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में आतंकी हमला, 2 मजदूरों की मौत

 बताया जा रहा है कि यह हमला कुलगाम में हुआ है. पिछले कई दिनों से आतंकी हमला कर रहे हैं. गुज़िश्ता रोज भी एक गोलगप्पे बेचने वाले बिहार के शख्स की आतंकियों ने हत्या की थी. 

बड़ी खबर: जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में आतंकी हमला, 2 मजदूरों की मौत

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर में आतंकी अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं. आज फिर आतंकियों ने हमला कर दिया. जिसमें दो मजदूरों की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि यह हमला कुलगाम में हुआ है. पिछले कई दिनों से आतंकी हमला कर रहे हैं. पिछले 24 घंटों में गैर कश्मीरी मजदूरों पर गुज़िश्ता रोज भी एक गोलगप्पे बेचने वाले बिहार के शख्स की आतंकियों ने हत्या की थी. 

एक अफसर ने बताया कि कुलगाम के गंजीपोरा इलाके में मुश्तबा दहशतगर्दों ने दो गैर कश्मीरी मजदूरों को गोली मार दी. जानकारी मिली है कि बिहार के तेजू दास के पुत्र चुन चुन रेशी देव के तौर पर पहचाने गए मजदूर को इलाज के लिए जीएमसी अनंतनाग में शिफ्ट कर दिया गया था. जहां उसे मुर्दा करार दिया गया. उन्होंने कहा कि सिक्योरिटी फोर्सेज़ मौके पर पहुंच गए हैं और हमलावरों को पकड़ने के लिए सर्च अभियान शुरू कर दिया है.

बता दें कि आतंकी पिछले कई दिनों एक्टिव हैं और गुज़िश्ता रोज़ श्रीनगर और पुलवामा जिले में अलग-अलग घटनाओं में दो गैर स्थानीय लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी थी. सगीर अहमद (56) को पुलवामा जिले में गोली मारी गई थी और बिहार के बांका जिले के रहने वाले अरविंद कुमार साह (30) को शनिवार शाम को श्रीनगर में ईदगाह के पास पार्क के बाहर गोली मारी गई थी.ॉ

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news