BJP के इस दिग्गज नेता ने पार्टी के दूसरे नेता पर लगाया हराने का इल्ज़ाम; 10 करोड़ का भेजा नोटिस!
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2291615

BJP के इस दिग्गज नेता ने पार्टी के दूसरे नेता पर लगाया हराने का इल्ज़ाम; 10 करोड़ का भेजा नोटिस!

Sanjeev Balyan vs Sangeet Som: लोकसभा इलेक्शन में पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ. संजीव बालियान की करारी हार हुई है. जिसके बाद उन्होंने अपनी हार का जिम्मेदार बीजेपी के फायर ब्रांड नेता संगीत सोम को ठहराया था. जिसके बाद दोनों नेताओं के बीच तल्खी बढ़ गई है.

BJP के इस दिग्गज नेता ने पार्टी के दूसरे नेता पर लगाया हराने का इल्ज़ाम; 10 करोड़ का भेजा नोटिस!

Sanjeev Balyan vs Sangeet Som: उत्तर प्रदेश के बीजेपी के दो दिग्गज नेताओं की आपसी लड़ाई थाने तक पहुंच गई है. लोकसभा इलेक्शन में पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ. संजीव बालियान की करारी हार हुई है. जिसके बाद उन्होंने अपनी हार का जिम्मेदार बीजेपी के फायर ब्रांड नेता संगीत सोम को ठहराया था. संजीव बालियान ने संगीत सोम का बिना नाम लिए शिखंडी कहा था. 

संजीव बालियान ने मानहानि का दिया नोटिस
दरअसल, संगीत सोम की प्रेस कॉन्फ्रेंस में कथित तौर पर पूर्व मंत्री संजीव बालियान के खिलाफ पर्चे बांटे गए थे. जिसमें संजीव बालियान के खिलाफ गंभीर इल्जाम लगाए गए हैं. हालांकि, संगीत सोम ने सफाई दी है कि उन्होंने यह पर्चा नहीं बांटा है. पूर्व विधायक के निजी सचिव ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. उधर बालियान के दोस्त ने प्रेस नोट में लगाए गए इल्जाम से नाराज होकार संगीत सोम को 10 करोड़ रुपये की मानहानि का नोटिस दिया है.

संगीत सोम ने क्या कहा?
मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि 10 जून को संजीव बालियान ने संगीत सोम पर गंभीर इल्जाम लगया था. जिसके बाद संगीत सोम ने संजीव बालियान का जबाव देने के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई थी. जहां, संगीत सोम के लेटक कथित तौर पर बांटे गए थे. वहीं, संगीत सोम का कहना है, "उन्हें इसकी जानकारी नहीं है कि इस दौरान यहां प्रेस नोट बांटे गए हैं." 

दोनों नेताओं के बीच बढ़ी तल्खी
इस बीच दोनों की आपसी लड़ाई और बयानबाजी का पार्टी नेतृत्व ने संज्ञान लिया है. दोनों नेताओं से कहा गया है कि वो एक-दूसरे के खिलाफ बयानबाजी बंद करें. पार्टी नेतृत्व का कहना है कि संजीव बालिवान की हार की समीक्षा की जाएगी और कार्रवाई होगी. लोकसभा इलेक्शन के बाद पूर्व मंत्री बालियान ने हार का ठीकरा संगीत सोम पर मढ़ दिया था. जिसके बाद दोनों नेताओं के बीच तल्खी बढ़ गई. 

Trending news