बाजार में आया Parle G का नया अवतार, ट्विटर यूजर ने किए मजेदार कमेंट
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1514058

बाजार में आया Parle G का नया अवतार, ट्विटर यूजर ने किए मजेदार कमेंट

Parle G: पार्ले जी बिस्कुट के नए अवतार को देखकर ट्विटर यूजर चकित रह गए हैं. कई यूज ने ट्विटर पर पार्ले जी से जुड़े अपने-अपने तजुर्बे शेयर किए हैं.

बाजार में आया Parle G का नया अवतार, ट्विटर यूजर ने किए मजेदार कमेंट

Parle G: पार्ले जी भारत का ऐसा बिस्कुट है जो बहुत मशहूर है. तकरीबन हर परिवार ने पार्ले जी का इस्तेमाल किया है. अब भी कर रहे हैं. कई औरतें अपने बच्चों को दूध में डुबा कर पार्ले जी खिलाती हैं. अक्सर लोग पार्ले जी के बारे में चर्चा करते रहते हैं. एक वक्त ऐसा था कि बिस्कुट के नाम पर सिर्फ पार्ले जी का ही नाम लिया जाता था. इन दिनों पार्ले जी फिर से चर्चा में हैं. दरअसल पार्ले जी ने अपना नया प्रोडक्ट बाजार में उतारा है. ये प्रोडक्ट नई पैकेट में है. इसका फ्लेवर भी नया है. सोशल मीडिया पर यूजर इस पर कई फनी कमेंट कर रहे हैं. कई यूजर्स को पार्ले जी का नया पैकेट देख कर अपना बचपना याद आ गया है.

क्या है मामला?

दरअसल @hojevlo नाम के यूजर ने ट्विटर पर पार्ले जी के नए पैकेट का फोटो पोस्ट करते हुए लिखा कि "दोस्तों नया पार्ले-जी अभी आया." इसके बाद कई यूजर ने इस पर कमेंट करना शुरू किया. धीरे-धीर यह बहस का मुद्दा बन गया. 

fallback

यूजर्स ने जो पार्ले जी का पैकेट पोस्ट किया है उसमें देखा जा सकता है कि यह नार्मल पार्ले जी के पैकेट जैसा नहीं है. बल्कि यह उससे बहुत अलग है. इसमें ओट्स और बैर्रीस लिखा हुआ है.

एक यूजर ने बताया कि चार पांच महीने पहले पार्ले जी ने कई फ्लेवर लॉन्च किए हैं. यह उन्हीं का हिस्सा है.

fallback

एक यूजर ने लिखा है कि "यह हमारे बचपन का साथी है. इससे बचपन की यादें ताजा हो गईं." 

एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि "यह किस तरह का फ्लेवर है ओट्स और बैर्रीर? कोई हमें समझाओ." 

fallback

एक और यूजर ने पार्ले जी में बनी लड़की की सिर्फ फोटो पोस्ट की है. इसके जरिए यूजर ने ये बताने की कोशिश की है कि लड़की कह रही है कि 'कुछ भी'.

Zee Salaam Live TV:

Trending news