बर्थडे पार्टी के दौरान डांस कर रहे थे 40-50 नौजवान, अचानक गिर गई छत, 2 की मौत 15 जख्मी
Advertisement

बर्थडे पार्टी के दौरान डांस कर रहे थे 40-50 नौजवान, अचानक गिर गई छत, 2 की मौत 15 जख्मी

आगरा के जिला मजिस्ट्रेट पीएन सिंह ने कहा कि जिस घर में उत्सव चल रहा था, उसका नवीनीकरण किया जा रहा है. सिंह ने कहा कि 15 लोग घायल हुए हैं.

File Photo

आगरा: ताजमहल के नजदीक धंधुपुरा में एक घर सोमवार की देर शाम ढह गया. उस वक्त घर में जन्मदिन की पार्टी चल रही थी, जिसमें 40 से 50 युवा तेज गाने बजा रहे थे. जिला प्रशासन ने कहा कि दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक दर्जन घायल हो गए.

आगरा के जिला मजिस्ट्रेट पीएन सिंह ने कहा कि जिस घर में उत्सव चल रहा था, उसका नवीनीकरण किया जा रहा है. सिंह ने कहा कि 15 लोग घायल हुए हैं. चश्मदीदों ने कहा कि पुलिस के बचाव दल ने बड़ी मुश्किल से मलबे से कुछ को निकाला.

ताजगंज पुलिस ने कहा कि अनिकेत के जन्मदिन पर घर में 40 से ज्यादा युवा मेहमान घर की दूसरी मंजिल पर मौजूद थे. घर के अंदर घुसने पर मौज मस्ती करने वाले फिल्मी गानों पर डांस करने में व्यस्त थे.

पड़ोसियों ने बताया कि तेज आवाज़ में गाने बजाने और डांस की वजह से छत दुर्घटनाग्रस्त हुई. सौभाग्य से, कुछ लोग दुर्घटना से ठीक दस मिनट पहले ही निकल गए थे. पुलिस ने पुष्टि की कि बर्थडे बॉय अनिकेत सुरक्षित है। घायलों का इलाज चार निजी नसिर्ंग होम में चल रहा है.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news