Udaipur Incident: रील के चक्कर में युवक ने लगा दी 150 फीट से छलांग, मौके पर मौत
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2265403

Udaipur Incident: रील के चक्कर में युवक ने लगा दी 150 फीट से छलांग, मौके पर मौत

Udaipur Incident: उदयपुर में एक शख्स पर रील बनाने का ऐसा जोश चढ़ा कि उसने 150 फीट से छलांग दी. इस हादसे में शख्स की मौत हो गई है. पूरी खबर पढ़ने के लिए स्क्रॉल करें.

Udaipur Incident: रील के चक्कर में युवक ने लगा दी 150 फीट से छलांग, मौके पर मौत

Udaipur Incident: राजस्थान के उदयपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. अधिकारियों ने रविवार को बताया कि शहर में एक पत्थर की खदान में 150 फीट नीचे झील में कूदने के बाद एक युवक डूब गया. मरने वाले की पहचान उदयपुर के रहने वाले दिनेश मीणा के तौर पर हुई है. वह अपने चार दोस्तों के साथ इंस्टाग्राम रील्स शूट करने के लिए खदान पर आया था.

रील ने ले ली शख्स की जान

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सबसे पहले दिनेश का एक दोस्त चट्टान से फिसलकर पानी में गिर गया था, लेकिन वह किसी तरह सुरक्षित बाहर निकलने में कामयाब रहा. हालांकि, इसके बाद दिनेश ने करीब 150 फीट की ऊंचाई से पानी में छलांग लगा दी. जब वह काफी देर तक पानी से बाहर नहीं आया तो उसके दोस्तों को चिंता हुई और उन्होंने पुलिस को सूचना दी.

अधिकारियो ने क्या कहा?

नागरिक सुरक्षा विभाग के गोताखोर नरेश चौधरी ने कहा, "दिनेश मीना करीब 150 फीट गहरे पानी में कूद गया और डूब गया. सूचना पाकर स्थानीय पुलिस और गोताखोर मौके पर पहुंचे और तीन घंटे के तलाशी अभियान के बाद उसका शव बरामद किया." उन्होंने आगे कहा,"पुलिस ने शव को एमबी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है और मरने वाले युवक के परिवार को हादसे की सूचना दे दी गई है.

इससे पहले झारखंड में आया था मामला

कुछ  ऐसा ही मामला मंगलवार को झारखंड में पेश आया था. झारखंड के साहिबगंज जिले में एक 18 साल का व्यक्ति इंस्टाग्राम रील बनाने के लिए ऊंचाई से गहरे पानी में कूदने के बाद डूब गया. मरने वाले शख्स का नाम तौसीफ था, जिसने 100 फीट की ऊंचाई से छलांग लगाई थी. इस दौरान उसके जो दोस्त झील में नहा रहे थे उन्होंने इसकी जान बचाने की कोशिश की लेकिन असफल रहे.

Trending news