पुलिस के डंडे से बचने के लिए गजब का जुगाड़, Video देखकर नहीं रोक पाएंगे हंसी
Advertisement

पुलिस के डंडे से बचने के लिए गजब का जुगाड़, Video देखकर नहीं रोक पाएंगे हंसी

वायरल हो रहे वीडियो में को देखा जा सकता है कि शख्स ने पुलिस के डंडे से बचने के लिए जो जुगाड़ निकाला है वो बेहद अजीब है.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: देश में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के चलते लगभग सभी राज्यों में सख्त पाबंदियां लगी हुई हैं. लोगों के बिना वजह बाहर निकलने पर सख्त पाबंदी है. ऐसे में सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी तस्वीरें और वीडियो वायरल होते रहते हैं जिन्हें देखने वाले हैरान रह जाते हैं. एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वायरल हो रहे वीडियो में को देखा जा सकता है कि शख्स ने पुलिस के डंडे से बचने के लिए जो जुगाड़ निकाला है वो बेहद अजीब है. दरअसल वीडियो दिखाई दे रहा है कि शख्स साइकिल से जा रहा है और उसने अपने पीछे एस्बेस्टस की सीट लगा रखी है. बताया जा रहा है कि शख्स ने लॉकडाउन में पुलिस के डंडों से बचने के लिए इस तरह का जुगाड़ लगाया है. 

यह वीडियो ‘Ralph Alex Arakal’ना के ट्विटर यूज़र ने शेयर किया है. वीडियो कर्नाटक का बताया जा रहा है. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, 'सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है. एक शख्स सभी सुरक्षा के साथ साइकिल चला रहा है. उसने हेलमेट, फेस मास्क के साथ पुलिस के डंडों से बचने का भी जुगाड़ कर रखा है'.

यह भी पढ़ें: कोरोना की कॉलर ट्यून पर हाई कोर्ट सख्त नाराज, सरकार से कहीं ये तीखी बातें

इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही शेयर भी कर रहे हैं, इसके अलावा कमेंट्स बॉक्स में तरह तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news