Una News: भूस्खलन की वजह से मंदिर में मची भगदड़; दो लोगों की हुई मौत
Advertisement

Una News: भूस्खलन की वजह से मंदिर में मची भगदड़; दो लोगों की हुई मौत

Una News: ऊना से करीब 40 किमी दूर, जिले के अंब उपमंडल के मैरी गांव में मौजूद डेरा बाबा वडभाग सिंह में बड़ी संख्या में लोग ‘बुरी आत्माओं’ से ग्रस्त लोग इलाज की उम्मीद लेकर आते हैं. पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे स्क्रॉल करें.

Una News: भूस्खलन की वजह से मंदिर में मची भगदड़; दो लोगों की हुई मौत

Una News: हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले में आज यानी 25 मार्च को भूस्खलन की वजह से एक मंदिर में भगदड़ मच गई. जिससे दो श्रद्धालुओं की मौत हो गई है और सात जख्मी हो गए हैं. अधिकारियों ने यह जानकारी दी है. 

इलाज की उम्मीद लेकर आते हैं लोग
दरअसल, ऊना से करीब 40 किमी दूर, जिले के अंब उपमंडल के मैरी गांव में मौजूद डेरा बाबा वडभाग सिंह में बड़ी संख्या में लोग ‘बुरी आत्माओं’ से ग्रस्त लोग इलाज की उम्मीद लेकर आते हैं. 

जानें पूरा मामला
पुलिस ने बताया कि बाबा वडभाग सिंह मेले में हिस्सा लेने आए श्रद्धालु सुबह करीब पांच बजे चरण गंगा के पवित्र झरने में स्नान कर रहे थे, तभी भूस्खलन के बाद पहाड़ से चार-पांच बड़े पत्थर फिसलकर नीचे आ गिरे. चरण गंगा में स्नान करना पवित्र माना जाता है और सोमवार को पूर्णिमा होने की वजह से गंगा के किनारे काफी भीड़ थी.पुलिस के एक अधिकारी ने बताया, "पहाड़ से पत्थर लुढ़कते देख लोग इधर-उधर भागने लगे और भगदड़ मच गई, जिससे नौ श्रद्धालु जख्मी हो गए. 

सभी घायलों का हो रहा है इलाज
वहीं, अधिकारियों ने बताया कि सभी घायलों को अंब के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां दो लोगों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. उन्होंने बताया कि मारे गए लोगों की पहचान बिल्ला और बलवीर चांद के तौर पर की गई है और दोनों पंजाब के फरीदकोट के रहने वाले थे. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया और सभी घायल चंडीगढ़ के पीजीआई समेत दूसरे अस्पतालों में इलाज हो रहा है.

Trending news