गो कोरोना गो का नारा देने वाले मंत्री को हुआ कोरोना, खुद ट्वीट कर दी जानकारी
Advertisement

गो कोरोना गो का नारा देने वाले मंत्री को हुआ कोरोना, खुद ट्वीट कर दी जानकारी

मरकज़ी वज़ीर ने ट्वीट करते हुए लिखा मेरा कोरोना टेस्ट पॉज़िटिव आया है. डॉक्टरों की सलाह के बाद मैं कुछ दिनों के लिए अस्पताल में दाखिल हूं 

फाइल फोटो

मुंबई: महाराष्ट्र में कोरना अभी भी काफी कोरोना के मामले सामने आ रहे हैं. महाराष्ट्र के साबिक चीफ मिनिस्टर देवेंद्र फणनवीस के बाद इस फहरिस्त में मरकज़ी वज़ीर रामदास अठावले भी कोरोना की ज़द में आ गए हैं. उन्होंने मंगल के रोज़ ट्वीट कर यह जानकारी दी है. 

मरकज़ी वज़ीर ने ट्वीट करते हुए लिखा मेरा कोरोना टेस्ट पॉज़िटिव आया है. डॉक्टरों की सलाह के बाद मैं कुछ दिनों के लिए अस्पताल में दाखिल हूं और जो लोग गुज़िश्ता दिनों मेरे राब्ते में आए हों वो अपना टेस्ट जरूर करा लें. 

बता दें कि जिस वक्त कोरोना अपने उरूज पर था तो रामदास अठावले ने एक ऐसा नारा दिया था दिया था जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. लॉकडाउन के दौरान आठवले का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो कुछ लोगों के हाथ में तख्ती थमा कर 'गो कोरोना गो' के नारे लगाते नज़र आए थे.

बता दें कि भारत में महाराष्ट्र कोरोना वायरस से सबसे ज्यादा मुतास्सिर सूबों में टॉप पर रहा है. राज्य में पीर के रोज़ 3,645 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की तस्दीक हुई है. फिलहाल यहां 1,34,657 एक्टिव मामले हैं. कुल 14,70,660 मरीजों ने इस बीमारी को मात दिया है और उन्हें अस्पतालों से छुट्टी मिल चुकी है.

Zee Salaam LIVE TV

Trending news