मंदिर जा रहे परिवार को ट्रक ने मारी टक्कर, तालाब में पलटी ट्रैक्‍टर ट्रॉली, 10 की मौत
Advertisement

मंदिर जा रहे परिवार को ट्रक ने मारी टक्कर, तालाब में पलटी ट्रैक्‍टर ट्रॉली, 10 की मौत

Uttar Pradesh News: लखनऊ के इटौंजा में एक दर्दनाक हादसा हुआ है. जहां पर ट्रक और ट्रैक्टर की भिंड़त हुई हैं. इस हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई जबकि 37 लोग घायल हैं. रेस्क्यू कार्य जारी है.

मंदिर जा रहे परिवार को ट्रक ने मारी टक्कर, तालाब में पलटी ट्रैक्‍टर ट्रॉली, 10 की मौत

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में सोमवार को इटौंजा के असनहा गद्दीपुरवा में तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैक्टर-ट्राली को टक्कर मार दी. इस हादसे में अभी तक कुल 10 लोगों की मौत हो गई है और 37 लोग घायल बताए जा रहे हैं. जिलाधिकारी लखनऊ ने भी 10 मौतों की पुष्टि की है.

यह भी पढ़ें: Neha Kakkar पर जमकर बरसीं फाल्गुनी, कहा- "रिमेक करो लेकिन चीप तो मत बनाओ..."

राहत बचाव कार्य जारी

जिलाधिकारी सूर्यपाल गंगवार ने बताया कि एक ट्रैक्टर ट्राली पर सोमवार को कुछ लोग सवार होकर आयोजन के लिए जा रहे थे, तभी उसकी एक ट्रक से भिंड़त हो गई जिसमें 10 लोगों की मौत हो गई और हादसे में 37 लोग घायल हुए हैं. उनमें से 36 का उपचार इटौंजा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज किया जा रहा है. जबकि एक अन्य घायल को लखनऊ के किंग जॉर्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मौके पर सभी अधिकारी मौजूद हैं. राहत बचाव कार्य भी तेज़ी से चल रहा है.

यह भी पढ़ें: Video: Rakhi Sawant ने हेमा मालिनी को दिया जवाब, कहा- जब मोदी जी चाय बेचते-बेचते PM बन सकते हैं तो मैं CM क्यों नहीं?

नवरात्रि के मौके पर मंदिर जा रहा था परिवार

स्थानीय लोगों के मुताबिक सीतापुर के अटरिया स्थित तिकौली गांव से मुंडन को एक परिवार निकला था. नवरात्रि के पहले दिन इटौंजा के ऊनई देवी मंदिर में मुंडन होना था. इसके लिए पूरा परिवार रिश्तेदारों व परिचितों के साथ ट्रैक्टर-ट्रॉली पर सवार होकर मंदिर जा रहा था. ट्रैक्टर-ट्रॉली असनहा के गद्दीपुरवा गांव के पास पहुंची, इसी बीच बेहटा की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैक्टर-ट्रॉली को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी तेज थी कि ट्रैक्टर-ट्रॉली सीधे सड़क किनारे बड़े तालाब में जा गिरी. इस हादसे में घायलों को निकालने के लिए एनडीआरएफ (NDRF) की टीम और गोताखोर लगे हुए हैं.

बचाव के लिए दोनों तरफ के रास्तों को ब्लॉक किया गया है. बचाव कार्य के लिए क्रेन भी मंगवा ली गई है. ट्रैक्टर-ट्राली को बाहर निकाला गया है. 8 से ज़्यादा एंबुलेंस मौके पर भेजी गई है. 9 शव जिला अस्पताल पहुंचा दिए गए हैं. गांव के लोगों को घटनास्थल पर आने से रोका जा रहा है.

इसी तरह की और ख़बरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.

Trending news