‘गजनी’ की तरह लड़की लेना चाहती थी मां-बाप की मौत का बदला; निर्दोष लड़की बनी शिकार
Advertisement

‘गजनी’ की तरह लड़की लेना चाहती थी मां-बाप की मौत का बदला; निर्दोष लड़की बनी शिकार

Girl wanted to avenge the death of her parents in Ghajini Style: यह मामला उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा शहर का है, जहां लड़की ने फिल्मी अंदाज में चार लोगों की हत्या करने के पहले एक लड़की को मारकर पहले खुद को मरी हुई साबित करना चाहती थी, लेकिन अंजान लड़की की हत्या से उसकी साजिश से पर्दा उठ गया और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. 

अलामती तस्वीर

ग्रेटर नोएडाः  हिंदी फिल्म ’मोहरा’ और ‘गजनी’ याद है आपको. इसमें नायक विलेन को मारने की लिए उसकी लिस्ट बनाता है और उसके बाद एक-एक कर उसकी हत्या कर देता है. उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा की एक लड़की ने ऐसे ही फिल्मी अंदाज में चार लोगों को मारने के लिए सूची बनाई थी, लेकिन लड़की ने उन्हें मारने के पहले जो साजिश रची थी वह  किसी फिल्म की कहानी से भी बेहद खतरनाक है, जिसे जानकर आपके रौंगटे खड़े हो जाएंगे. फिलहाल पुलिस ने आरोपी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. उनके पास से एक देसी पिस्तौल और कुछ गोलियां भी बरामद हुई हैं.

अपनी झूठी मौत के लिए लिखा सुसाइड नोट 
क्राइम शो से प्रेरणा लेकर ग्रेटर नोएडा की इस लड़की ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर कथित तौर पर एक लड़की की हत्या कर दी और उसकी पहचान छिपाने के लिए उसका चेहरा बिगाड़ दिया. लड़की की हत्या के पहले आरोपी गोरल पायल ने खुद की आत्महत्या का एक सुसाइडल नोट भी लिखा और खुद की नकली मौत को असली साबित करने के लिए उसने खतरनाक साजिश रच डाली ताकि वह अपने माता-पिता की मौत का बदला ले सके जिनकी वजह से उन दोनों ने आत्महत्या कर ली थी.

लड़की का अपहरण कर की हत्या, चेहरे पर फेका तेजाब 
सेंट्रल जोन के अतिरिक्त पुलिस आयुक्त साद मियां ने बताया कि एक मॉल में काम करने वाली हेमा चौधरी (22) नाम की एक लड़की 12 नवंबर को गौर सिटी मॉल के पास से लापता हो गई थी. पुलिस ने जब हेमा की कॉल डिटेल चेक की तो उसकी आखिरी लोकेशन पायल और उसके बॉयफ्रेंड अजय ठाकुर का गांव बताया गया. पायल ने अपने माता-पिता की मौत का बदला लेने के लिए खुद की मौत का नाटक किया और दुनिया को धोखा देने के लिए हेमा का अपहरण कर उसका चेहरा खराब कर दिया और उसे अपने कपड़े पहना दिए. फिर सुसाइड नोट लिखकर प्रेमी के साथ फरार हो गई. पायल ने अपने प्लान में दो बच्चों के पिता अजय को भी शामिल किया था. पायल ने कथित तौर पर हेमा की हत्या के सात दिन बाद अजय से शादी भी कर ली थी. 

मां-बाप की मौत का लेना चाहती थी बदला 
पुलिस ने बताया कि पायल ने टीवी पर सीरियल ’क़ुबूल है’ और कई अन्य क्राइम शो देखने के बाद इस तरह की साजिश रची थी. पायल की हिट लिस्ट में चार लोग थे. उसने अजय को बताया था कि उसके माता-पिता की आत्महत्या के लिए जिम्मेदार चार लोगों को जेल नहीं हुई है और वह उन्हें मारकर बदला लेना चाहती है. इससे पहले उसे अपनी पहचान छुपानी होगी जिसके लिए उसने अजय की मदद से हेमा को मार डाला और हेमा पर अपने ही कपड़े डालकर उसका चेहरा तेजाब से जला दिया.

भाई की शादी के लिए पांच लाख का लिया था कर्ज 
गौरतलब है कि पायल के भाई की शादी के दौरान उसके मौसेरे भाई सुनील ने पायल के माता-पिता को 5 लाख रुपए उधार दिए थे. पैसे नहीं लौटा पाने पर पायल के माता-पिता ने आत्महत्या कर ली. पायल ने अपने माता-पिता की मौत के लिए सुनील, उसकी भाभी स्वाति और उसके दो भाइयों कोशिंदर और गोलू को जिम्मेदार ठहराया था. 

Zee Salaam

Trending news