Watch: यूपी पुलिस ने किया नागिन डांस, लोगों ने कहा- ये तो मल्टीटैलेंटेड हैं
Advertisement

Watch: यूपी पुलिस ने किया नागिन डांस, लोगों ने कहा- ये तो मल्टीटैलेंटेड हैं

UP Police Nagin Dance: उत्तर प्रदेश में आए दिन कुछ न कुछ नया होता रहता है. हाल ही में उत्तर प्रदेश पुलिस के एक कर्मचारी ने नागिन डांस किया जो इंटरनेट पर काफी वायरल हो गया. लोग इसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं.

Watch: यूपी पुलिस ने किया नागिन डांस, लोगों ने कहा- ये तो मल्टीटैलेंटेड हैं

UP Police Nagin Dance: उत्तर प्रदेश पुलिस का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में पुलिस वाले नागिन डांस कर रहे हैं. दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो स्वतंत्रता दिवस के मौके पर जिला पीलीभीत की कोतवाली में शूट किया गया.

ऑफीसर कर रहे डांस

वीडियो में देखा जा सकता है कि नागिन धुन पर पुलिस ऑफीसर डांस कर रहे हैं जबकि सब इंस्पेक्टर उसके आस-पास सांप की तरह घूम रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि बैकग्राउंड में स्वतंत्रता दिवस की तैयारी की गई है. वीडियो में देखा जा सकता है कि आस-पास कई पुलिस वाले खड़े हैं और वह ताली बचा रहे हैं.

74,000 हो चुके व्यूज

वीडियो ट्विटर पर जैकी यादव (Jaiky Yadav) के ट्विटर प्रोफाइल से अपलोड की गई है. उन्होंने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि "जब दारोगा जी बने सपेरा, नागिन कांस्टेबल को अपनी बीन पर नचाया." वीडियो को कई लोगों ने देखा है और कमेंट भी किया है. जब से यह वीडियो ट्विटर पर अपलोड किया गया है तब से इस पर 74000 व्यूज मिल चुके हैं.

लोगों ने किए मजेदार कमेंट

एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि पुलिस को मजे करने का अधिकार है. जरा सा पैर हिलाने में किसी का नुकसान नहीं है. एक शख्स ने कहा कि इस तरह के काम से पुलिस को तनाव से राहत मिलेगी साथ ही अपने साथियों के साथ रिश्ते भी बेहतर होंगे. ज्यादातर लोगों ने इंटरनेट पर पुलिस वालों के इस डांस की तारीफ की है. 

 

मुंबई के पुलिसवाले का वायरल हुआ वीडियो

ख्याल रहे कि पिछले साल मुंबई पुलिस ऑफीसर का एक वीडियो वायरल हो रहा था. इसमें उन्होंने बेहतीन डांस किया था. नायगाव पुलिस स्टेशन में तैनात पुलिस ऑफीसर अपनी ड्यूटी के बाद डांस करना पसंद करते थे. उनकी काबिलियत तब सबके सामने आई जब उन्होंने अपने डांस की वीडियो को इंस्टाग्राम पर अपलोड किया. 

इसी तरह की और खबरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.

Trending news