UP में आज से दौड़ेंगी रोडवेज़ बसें, जानिए किन चीज़ों का रखना होगा ख्याल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam689140

UP में आज से दौड़ेंगी रोडवेज़ बसें, जानिए किन चीज़ों का रखना होगा ख्याल

कोरोना की चेन तोड़ने के लिए लागू लॉकडाउन में बस सर्विस गुज़िश्ता लंबे वक्त से बंद थी लेकिन, अब 1 जून से ट्रांसपोर्ट कॉर्पोरेशन की जानिब से बस सर्विस एक बार फिर शुरू हो जाएगी.

फाइल फोटो

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में आम लोगों को अब एक जिले से दूसरे जिले में जाने के लिए परेशान नहीं होना पड़ेगा. उत्तर प्रदेश हुकूमत ने लॉकडाउन के पांचवें मरहले में नई गाइड लाइन जारी करते हुए रोडवेज़ बसों को चलाने की इजाज़त दे ही. 

दरअसल, कोरोना की चेन तोड़ने के लिए लागू लॉकडाउन में बस सर्विस गुज़िश्ता लंबे वक्त से बंद थी लेकिन, अब 1 जून से ट्रांसपोर्ट कॉर्पोरेशन की जानिब से बस सर्विस एक बार फिर शुरू हो जाएगी. बर्शते बसों में सोशल डिस्टेंसिंग पर अमल करना होगा. साथ ही हर मुसाफिर को मास्क के लिए मास्क लगाना लाज़मी होगा.

UPSRTC ने ट्वीट कर इस राहत भरे फैसले की जानकारी दी. उन्होंने लिखा कि ट्रांसपोर्ट कॉर्पोरेशन 1 जून, सुबह 8 बजे से सूबे में बस सर्विस फिर से शुरू करेगा. ट्रांसपोर्ट कॉर्पोरेशन सभी मुसाफिरों का इस्तकबाल करता है. उन्होंने कहा कि परिवहन निगम अपने सभी मुसाफिरों की 'सुगम और महफूज़ सफर' के लिए पुरअज़्म है.Zee Salaam LIVE TV

Trending news