सैय्यद वसीम रिज़वी की तबियत खराब,जांच के लिए लिया गया सैंपल

वसीम रिज़वी को सांस लेने में तकलीफ की शिकायत आने के बाद उन्हें एडमिट कराया गया है.फिलहाल जांच के लिए वसीम रिज़वी का सैंपल लिया गया है बता दें कि वसीम रिज़वी कुछ दिन पहले ही दुबई से हिंदुस्तान लौटे थे.

सैय्यद वसीम रिज़वी की तबियत खराब,जांच के लिए लिया गया सैंपल

लखनऊ : यूपी शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के सद्र वसीम रिज़वी की तबियत खराब होने की ख़बर के बाद उन्हें हॉस्पिटल एडमिट करा दिया गया है. वसीम रिज़वी को सांस लेने में तकलीफ की शिकायत आने के बाद उन्हें एडमिट कराया गया है.फिलहाल जांच के लिए वसीम रिज़वी का सैंपल लिया गया है बता दें कि वसीम रिज़वी कुछ दिन पहले ही दुबई से हिंदुस्तान लौटे थे.

सद्र वसीम रिज़वी अकसर बयानों के चलते चर्चा का सबब बने रहते हैं. चाहे वो तीन तलाक हो राम मंदिर हो या फिर शहरियत तरमीमी एक्ट. सभी मामलों को लेकर 
यूपी शिया सेंट्रल वक्‍फ बोर्ड के सद्र वसीम रिज़वी बेखौफ होकर अपनी राय रखते हैं.फिलहाल वसीम रिज़वी का हॉस्पिटल में इलाज जारी है और उनके परिवार वालों को  रिपोर्ट आने का इंतेजार है.

बता दें कि इससे पहले यूपी शिया वक्फ बोर्ड (UP Shia Waqf Board) के चेयरमैन वसीम रिजवी (Waseem Rizvi)ने वज़ीरे आज़म नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi)को खत लिखकर मुल्कभर के मदरसे बंद करने की बात कह चर्चा का सबब बन गए थे. इसके साथ ही वसीम रिजवी ने मदरसों में तलबा को निशाना बनाते हुए दहशतगर्द तंजीम आईएसआईएस (ISIS) की विचारधारा फैलाने का इल्जाम लगाया था.

Watch Zee Salaam Live TV