Valentine's Day 2023 Meme: वैलेनटाइन-डे पर ये मीम हो रहे हैं खूब वायरल; देखें
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1571743

Valentine's Day 2023 Meme: वैलेनटाइन-डे पर ये मीम हो रहे हैं खूब वायरल; देखें

Valentine's Day Meme: वैलेंनटाइन्स डे के दिन कुछ मीम्स सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते रहे. इन मीम्स को कपल और सिंगल्स को ट्रोल करने के लिए बनाया गया था. इन मीम्स को देखकर आप बहंसी नहीं रोक पाएंगे.

Valentine's Day 2023 Meme: वैलेनटाइन-डे पर ये मीम हो रहे हैं खूब वायरल; देखें

Valentine Day Meme: 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे मनाया जाता है. इस दिन लोग अपने पार्टनर को गिफ्ट देते हैं. इसके अलावा उनके साथ क्वालिटी टाइम भी बिताते हैं. लेकिन इस दिन सबसे ज्यादा फजीहत सिंगल्स के लिए हो जाती है. वैलेंटाइन डे के दिन सिंगल्स पर काफी मीम्स बनते हैं. कुछ ऐसे ही मीम्स इस खास दिन वयरल हो रहे हैं. कुछ बॉलीवुड फिल्मों के डायलॉग्स पर आधारित हैं तो कुछ को बेहद मजाकिया अंदाज में बनाया गया है. तो चलिए जानते हैं.

आज हम आपको कुछ ऐसे ही मीम्स से रूबरू कराने वाले हैं, जिन्हें देख कर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. ये मीम्स वैलेनटाइन डे के मौके पर वायरल हो रहे हैं. लोग वैलेंटाइन डे को सिंगल डे के नाम से भी बुला रहे हैं. तो आइये डालते हैं इन मीम्स पर खास नजर...

सोशल मीडिया पर वैलेंटाइन डे पर एक मीम वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स स्टेचू के कंधे पर हाथ डाले खड़ा है. इस फोटो पर कैप्शन लिखा है. सिंगल्स ऑन वैलेंटाइन डे.

एक दूसरा मीम भी काफी वायरल हो रहा है जिसमें बॉलीवुड एक्टर परेश रावल के ऊपर कैप्शन लिखा है क्या करूं मैं सुबह उठ कर.

एक दूसरे मीम में एक शख्स जमीन में लेटा है और पाइक के एक हिस्से से आई लव यू बोल रहा है और दूसरे हिस्से को अपने कान में लगाया हुआ है. 

 वहीं सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स तेरे नाम का एक गाना गाता दिख रहा है इस वीडियो को सिंगल्स के नाम से काफी शेयर किया जा रहा है.

Trending news