CM गहलोत के 'अंडर करंट' वाले बयान पर वसुंधरा राजे हुई सहमत! कही ये बात
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1977610

CM गहलोत के 'अंडर करंट' वाले बयान पर वसुंधरा राजे हुई सहमत! कही ये बात

Rajasthan Election 2023: राजस्थान के 200 विधानसभा सीटों में से 199 सीटों पर वोटिंग आज सुबह सात बजे शुरू हुआ. वोटो की गिनती तीन दिसंबर को होगी. इस बीच राज्य की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने उम्मीद जताई है कि इस चुनाव में बीजेपी की जीत होगी और 3 दिसंबर को वोटिंग के बाद कमल खिलेगा.

CM गहलोत के 'अंडर करंट' वाले बयान पर वसुंधरा राजे हुई सहमत! कही ये बात

Rajasthan Election 2023: राजस्थान के सभी सिटों पर आज इलेक्शन हो रहे हैं. इस बीच राज्य की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने उम्मीद जताई है कि इस चुनाव में बीजेपी की जीत होगी और 3 दिसंबर को वोटिंग के बाद कमल खिलेगा. आगे उन्होंने सीएम अशोक गहलोत के "अंडर करंट" वाले बयान का समर्थन करते हुए कहा कि मैं उनसे सहमत हूं. हकीकत में 'अंडर करंट' है, लेकिन बीजेपी के पक्ष में है. तीन दिसंबर को कमल खिलेगा. 

इससे पहले मुख्यमंत्री गहलोत ने जोधपुर में कहा था कि ऐसा लगता है कि एक ‘‘अंडर करंट’’ है और प्रदेश में कांग्रेस की सरकार दोबारा बनेगी. राजे ने नए मतदाताओं से वोट डालने का आह्वान किया. राज्य के 200 विधानसभा सीटों में से 199 सीटों पर वोटिंग आज सुबह सात बजे शुरू हुआ. वोटो की गिनती तीन दिसंबर को होगी. 

बीजेपी की प्रदेश इकाई के चीफ सी.पी जोशी ने भी दावा किया कि विधानसभा इलेक्शन में बीजेपी को ऐतिहासिक जीत मिलेगा. जोशी ने कहा कि कांग्रेस पांच साल के अपने शासन काल में लोगों को धोखा दिया और सिर्फ भ्रष्टाचार किया है. वोटर आज वोटिंग में इसका जवाब देंगे. 

उन्होंने कहा, ‘‘सत्ता में आने के बाद, कांग्रेस वादे भूल गई. उसने सिर्फ भ्रष्टाचार किया है और लोगों को धोखा दिया है.’’ इसी तरह बीजेपी के सांसद व झोटवाड़ा सीट से विधानसभा इलेक्शन लड़ रहे राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कहा कि वोटों की गिनती के दिन सब कुछ साफ हो जाएगा. गहलोत के ‘‘अंडर करंट’’ वाले बयान को लेकर उन्होंने कहा, ‘‘शायद उन्हें मतगणना के दिन करंट महसूस हो."

Zee Salaam Live TV

Trending news