MP: रामलीला बंद कराने गई थी पुलिस, मना किया तो मार-मार कर गांववालों ने कर दिया बुरा हाल
Advertisement

MP: रामलीला बंद कराने गई थी पुलिस, मना किया तो मार-मार कर गांववालों ने कर दिया बुरा हाल

मध्य प्रदेश के रतलाम में बुधवार की रात को कुछ लोग रामलीला देख रहे थे, जब पुलिस ने मौके पर पहुंचकर रामलीला को बंद करने को कहा तो लोगों ने बिजली बंद कर पुलिस दल पर ही हमला कर दिया. इस हमले में तीन पुलिस जवानों को चोटें आई हैं. मामला आलोट थाना इलाके का है.

MP: रामलीला बंद कराने गई थी पुलिस, मना किया तो मार-मार कर गांववालों ने कर दिया बुरा हाल

रतलाम: मध्य प्रदेश के रतलाम में बुधवार की रात को कुछ लोग रामलीला देख रहे थे, जब पुलिस ने मौके पर पहुंचकर रामलीला को बंद करने को कहा तो लोगों ने बिजली बंद कर पुलिस दल पर ही हमला कर दिया. इस हमले में तीन पुलिस जवानों को चोटें आई हैं.

मामला आलोट थाना इलाके का है. कोरोना वायरस के सबब लोगों के जमा होने पर रोक लगी हुई है, मगर यहां के बरडिया राठौड़ गांव में करीब दो सौ से ज्यादा लोग एक साथ जमा होकर रामलीला देख रहे थे. पुलिस को इस बात की जानकारी मिली तो मौके पर पहुंचे पुलिस जवानों ने लोगों से रामलीला बंद करने को कहा. गांववालों ने रामलीला बंद करने से इनकार कर दिया, पुलिस ने दवाब बनाया तो रामलीला देख रहे लोगों ने बिजली बंद कर दी और अंधेरा होने पर पुलिस दल के अफराद पर हमला बोल दिया. इस हमले में तीन लोगों को चोटें आईं, वहीं वाहन में भी तोड़फोड़ की.

ये भी पढ़ें: मजदूरों के लिए सरकार ने जारी किए हेल्पलाइन नंबर, किसी भी समस्या की कर सकतें हैं शिकायत

 

पुलिस के मुताबिक, जख्मी तीन पुलिस जवानों का आलोट के हेल्थ सेंटर में इलाज चल रहा है. वहीं पुलिस ने भीड़ के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

गौरतलब है कि रतलाम में कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं. इसी के पेश-ए-नज़र वहां  लॉकडाउन लगाया गया हैं.

ये भी पढ़ें: 22 लाख की SUV बेचकर लोगों को ऑक्सीजन पहुंचा रहे हैं शाहनवाज, रोज आते हैं 500 फोन

बता दें कि मध्य प्रदेश में अब तक 13107 कोरोना के नए मामले सामने आ चुके हैं. इंदौर में 1781, भोपाल में 1709, जबलपुर में 789, ग्वालियर मे 1219 कोरोना पॉज़िटिव मामले दर्ज किए गए हैं. रियासत में अब तक कोरोना से 75 लोगों की मौत हो चुकी है. रियासत में बढ़ते कोरोना के मामलों के बीच एक अच्छी खबर ये है कि 9035 मरीज़ हेहतयाब होकर अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुके हैं. इंदौर में 1024, भोपाल 1664, जबलपुर में 437, ग्वालियर में 502 मरीज़ सेहतयाब हो चुके हैं.
(इनपुट-आईएएनएस के साथ भी)

Zee Salam Live TV:

Trending news