अंदर से जेल को देखने के लिए इस युवक ने किया ऐसा काम, पुलिस भी रह गई दंग
Advertisement

अंदर से जेल को देखने के लिए इस युवक ने किया ऐसा काम, पुलिस भी रह गई दंग

अहमदाबाद से अपहरण की एक ऐसी घटना सामने आई है. जिसे पढ़ने के बाद आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे. 

सूरत स्थित लाजपोर जेल  (फाइल फोटो)

भुसावल: अभी तक आपने किडनैपिंग के बहुत सारे मामले टीवी पर देखे होंगे और अखबार में भी पढ़े होंगे. लेकिन, आज हम आपको अपहरण के ऐसे मामले से रूबरू कराने जा रहे हैं. जिसे पढ़ने के बाद आप अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं कर पाएंगे. क्योंकि एक युवक ने सिर्फ जेल को अंदर से देखने के लिए अपने पड़ोस में रहने वाले आठ वर्षीय बच्चे का अपहरण कर लिया. जब पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया तो इस हास्यप्रद मामले का खुलासा हुआ.  

इसलिए किया था बच्चे का अपहरण 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आरपीएफ (Railway Protection Force) ने राघवेंद्र नाम के एक युवक को भुसावल से गिरफ्तार किया. गिरफ्तारी के बाद राघवेंद्र ने पुलिस को जो स्टेटमेंट दिया उसे सुनने के बाद पुलिस भी हैरान रह गई. दरअसल आरोपी युवक ने पुलिस को बताया कि उसे सूरत स्थित लाजपोर जेल को अंदर से देखना था. राघवेंद्र पहले भी इस जेल को देखने के लिए पहुंचा था, लेकिन गेट से ही उसे पुलिसकर्मियों ने भगा दिया.

"साहब मेरी शादी करा दो, बेगम के साथ गोवा में मनाना है हनीमून"- गजब शिकायत लेकर थाने पहुंचा युवक

क्या बोला राघवेंद्र 
जानकारी के मुताबिक राघवेंद्र ने जेल को अंदर से देखने का प्लान बनाया. उस प्लान के तहत उसने अपने पड़ोसी के आठ साल के लड़के का अपहरण कर लिया. जब पुलिस ने उससे सख्ती के साथ पूछताछ की तो उसने बताया कि यदि वह पुलिस के गिरफ्त मे नहीं आता तो भी खुद से बच्चों को उसके घर छोड़ देता. पुलिस के मुताबिक राघवेंद्र पेंटर है और लोगों के घरों को पेंट करने का काम करता है. 

तीरथ सिंह रावत 20 वर्ष की उम्र में बन गए थे RSS प्रांत प्रचारक, आज शाम को लेंगे CM पद की शपथ

मोबाइल भी नहीं किया बंद 
आप अक्सर फिल्मों में देखा करते हैं कि जब कोई अपहरणकर्ता किसी बच्चे का अपहरण करता है तो सबसे पहले वह अपना मोबाइल ऑफ करता है, लेकिन इस केस में अलग ही नजारा देखने को मिला. राघवेंद्र ने आठ वर्षीय लड़के का अपहरण करने के बाद भी अपना नंबर बंद नहीं किया. पुलिस को बताया, "मैंने अपना मोबाइल इसलिए ऑफ नहीं किया क्योंकि पुलिस मेरे नंबर से ट्रेस करने के बाद मुझे गिरफ्तार कर सके."

ये भी देखें: चीते के साथ ग्रामीण लड़कों का VIDEO हो रहा है वायरल, LEOPARD के साथ सेल्फी लेते आ रहे हैं नजर

ये भी देखें: BJP का झंडा थामे मुस्लिम बुजुर्ग लगा रहा है 'जय श्री राम' के नारे, यकीन न हो तो देखें Video

LIVE TV

Trending news