Viral Video: 'टाइगर 3' की स्क्रीनिंग के दौरान सलमान खान के फैंस ने काटा बवाल, मालेगांव का है मामला
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1956769

Viral Video: 'टाइगर 3' की स्क्रीनिंग के दौरान सलमान खान के फैंस ने काटा बवाल, मालेगांव का है मामला

Tiger-3 News: सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 रिलीज हो गई है. इस बीच मालेगांव के सिनेमा में जैसे ही सलमान खान की फिल्म शुरू हुई यहां फैंस ने पटाखे फोड़ने शुरू कर दिए.

Viral Video: 'टाइगर 3' की स्क्रीनिंग के दौरान सलमान खान के फैंस ने काटा बवाल, मालेगांव का है मामला

Tiger-3 News: सलमान खान के फैंस 12 नवंबर को उनकी फिल्म 'टाइगर-3' की रिलीज पर बेहद उत्साहित हो गए. सलमान की फिल्म दिवाली के दिन देश भर में रिलीज हुई. महाराष्ट्र के मालेगांव में जब सलमान की फिल्म की स्क्रीनिंग हुई, तो फैंस खासा उत्साहित हुए. इस दौरान सैकड़ों फैंस ने सिनेमा में ही पटाखे फोड़ना शुरू कर दिए. इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में दूसरे फैंस को थिएटर के अंदर सुरक्षित स्थान पर भागते हुए भी दिखाया गया है. वीडियो महाराष्ट्र के नासिक जिले के मालेगांव में मोहन सिनेमा के अंदर का है.

सलमान खान की 'टाइगर 3' 12 नवंबर को कई भाषाओं में रिलीज हुई. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 44 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की. 

इस बीच, सोशल मीडिया पर कई वीडियो सामने आए हैं, जहां हम फैंस को मालेगांव के एक थिएटर के अंदर पटाखे फोड़ते हुए देख सकते हैं. कथित तौर पर, वीडियो नासिक के मालेगांव में मोहन सिनेमा के अंदर लिया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही स्क्रीन पर सलमान खाने आते हैं लोग आतिशबाजी शुरू कर दी. थिएटर के अंदर बैठे कई फैंस को सुरक्षित स्थान पर भागते हुए देखा जा सकता है. 

सिर्फ मालेगांव में ही नहीं, सलमान खान के फैंस ने देशभर के कई दूसरे सिनेमाघरों में रॉकेट दागे और पटाखे फोड़े.

निर्देशक मनीष शर्मा की 'टाइगर 3' एक एक्शन थ्रिलर है, जिसमें सलमान खान, कैटरीना कैफ हैं. इसमें इमरान हाशमी विलेन बने हैं. यह फिल्म 2017-फिल्म 'टाइगर जिंदा है' की अगली कड़ी और वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की पांचवीं किस्त है. फिल्म की पटकथा श्रीधर राघवन ने लिखी है और संवाद अंकुर चौधरी ने लिखे हैं. कहानी आदित्य चोपड़ा ने लिखी है. 

Trending news