कोहली ने किया बड़ा ऐलान; बोले- IPL 2021 के बाद RCB की कप्तानी छोड़ देंगे

कोहली ने आरसीबी द्वारा जारी बयान में कहा कि यह आरसीबी के कप्तान के रूप में मेरा आखिरी आईपीएल होगा. मैं अपने अंतिम आईपीएल मैच तक आरसीबी का खिलाड़ी बना रहूंगा.

कोहली ने किया बड़ा ऐलान; बोले- IPL 2021 के बाद RCB की कप्तानी छोड़ देंगे
VIRAT KOHLI

दुबईः विराट कोहली इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा सत्र के बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) की कप्तानी छोड़ेंगे. अगले महीने टी-20 विश्व कप के बाद राष्ट्रीय टीम की कप्तानी छोड़ने का फैसला करने के दो दिन बाद इतवार को कोहली ने आरसीबी की कप्तानी छोड़ने की घोषणा की. फ्रेंचाइजी के सबसे सफल खिलाड़ियों में से एक 32 साल के कोहली हालांकि आरसीबी की टीम का हिस्सा बने रहेंगे. कोहली ने आरसीबी द्वारा जारी बयान में कहा कि यह आरसीबी के कप्तान के रूप में मेरा आखिरी आईपीएल होगा. मैं अपने अंतिम आईपीएल मैच तक आरसीबी का खिलाड़ी बना रहूंगा. मैं मेरे ऊपर विश्वास और मेरा समर्थन करने के लिए आरसीबी के प्रशंसकों को धन्यवाद देता हूं. 

आरसीबी के साथ शानदार और प्रेरणादायी यात्रा रही
कोहली ने कहा कि यह शानदार और प्रेरणादायी यात्रा रही, आरसीबी टीम के प्रतिभावान खिलाड़ियों के समूह की कप्तानी करना. मैं इस मौके पर आरसीबी प्रबंधन, कोच, सहयोगी स्टाफ, खिलाड़ियों और पूरे आरसीबी परिवार को धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने फ्रेंचाइजी की प्रगति में अहम भूमिका निभाई. उन्होंने कहा, ‘‘यह आसान फैसला नहीं था लेकिन काफी सोच विचार के साथ यह फैसला किया गया और इस शानदार फ्रेंचाइजी के सर्वश्रेष्ठ हित में है. 

Zee Salaam Live Tv