Weather Update: यूपी-दिल्ली में लोगों को गर्मी से मिलने वाली है राहत, मौसम विभाग ने सुनई खुशखबरी!
Advertisement

Weather Update: यूपी-दिल्ली में लोगों को गर्मी से मिलने वाली है राहत, मौसम विभाग ने सुनई खुशखबरी!

UP Delhi Weather Update: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आज कम से कम 25 डिग्री और ज्यादा से ज्यादा 39 डिग्री रहने की संभावना है. इलाके में आज बादल छाए रहेंगे और करीब 10 किलोमीटर की रफ्तार से हवाएं भी चलेंगी

File PHOTO

UP and Delhi Weather Update: उत्तर भारत में गर्मी से दो चार हो रहे लोगों को अब राहत मिलने वाली है. क्योंकि मौसम विभाग (IMD) ने बताया है कि उत्तर भारत में आने वाले इलाकों में अब आम जनता गर्मी से राहत महसूस करेंगी, क्योंकि मौसम में सुधार होने वाला है जिससे पारे में गिरावट होगी. 

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आज कम से कम 25 डिग्री और ज्यादा से ज्यादा 39 डिग्री रहने की संभावना है. इलाके में आज बादल छाए रहेंगे और करीब 10 किलोमीटर की रफ्तार से हवाएं भी चलेंगी. इससे लोगों को गर्मी से भारी राहत मिलेगी. नोएडा से लगे गाजियाबाद में भी कुछ इसी तरह के हालात रहेंगे. 

Sapna Choudhary ने साड़ी में नहीं बल्कि शर्ट में ढ़हाया कहर; वायरल हो रहा है वीडियो

बात अगर राजधानी दिल्ली की करें तो आज यहां हल्की बूंदा बांदी हो सकती है. अनुमान के मुताबिक राजधानी का तापमान कम से कम 27 डिग्री और ज्यादा से ज्यादा 41 डिग्री हो सकता है. वहीं अगर अगले कुछ दिनों की बात करें तो 37 डिग्री के आसपास तापमान रह सकता है और बारिश पड़ने के भी आसार हैं. 

बता दें कि उत्तर प्रदेश में गुज़िश्ता शाम अचानक मौसम ने करवट ली थी और आंधी ने मुरादाबाद, अमरोहा के आसपास के इलाकों का बुरा हाल कर दिया. आसमानी बिजली ने भी अपना कहर बरपा रही थी. जिसके चलते 3 लोगों की मौत भी हुई जबकि आधा दर्जन से ज्यादा लोग बुरी तरह झुलस गए. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news