ईद के मौके पर CM ममता बनर्जी ने क्यों कहा, "कोई अगर दंगा करने आता है, तो आप अपना माथा ठंडा रखिए."
Advertisement

ईद के मौके पर CM ममता बनर्जी ने क्यों कहा, "कोई अगर दंगा करने आता है, तो आप अपना माथा ठंडा रखिए."

Mamata Banerjee on Eid: पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने एक बार फिर केंद्र सरकार पर हमला किया है. उन्होंने राज्य में प्रवर्तन निदेशालय, NIA और दूसरे केंद्रीय जांच एजेंसियों की कार्रवाई को लेकर मोदी सरकार पर तंज भी कसा है. 

ईद के मौके पर CM ममता बनर्जी ने क्यों कहा, "कोई अगर दंगा करने आता है, तो आप अपना माथा ठंडा रखिए."

Mamata Banerjee on Eid: पूरे मुल्क में आज यानी 11 अप्रैल को ईद-उल-फित्र की नमाज अदा की गई है. इस बीच पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने एक बार फिर केंद्र सरकार पर हमला किया है. उन्होंने राज्य में प्रवर्तन निदेशालय, NIA और दूसरे केंद्रीय जांच एजेंसियों की कार्रवाई को लेकर मोदी सरकार पर तंज भी कसा है. 

ममता बनर्जी ने अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, "कोई अगर दंगा करने आता है, तो आप चुप-चाप रहिए, आप अपना माथा ठंडा रखिए. अगर कोई ब्लास्ट होता हो तो वो (बीजेपी) एनआइए को भेज देते हैं कि सबको गिरफ्तार कर लो. सबको गिरफ्तार करते-करते आपका देश ही सूना हो जाएगा. "उन्होंने कहा, हम सुंदर आसमान चाहते हैं जिसके लिए सभी का साथ रहना जरूरी है."

क्या है पूरा मामला
दरअसल, ममता बनर्जी ने कोलकाता की रेड रोड पर आयोजित ईद की नमाज पर आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लिया. जहां, उन्होंने सभी को ईद की बधाई दी और कहा,  "यह खुशियों का त्योहार ईद है. यह ताकत देने की ईद है. इस ईद-उल-फित्र को एक महीने तक रोजा करके मनाना बहुत बड़ी बात है. हम मुल्क के लिए खून बहाने को तैयार हैं, लेकिन मुल्क के लिए अत्याचार बर्दाश्त नहीं करेंगे. CAA स्वीकार्य नहीं है. मैं सभी मजहबों में सद्भाव चाहती हूं. आपकी सुरक्षा चाहती हूं."

लागू नहीं होने देंगे सीएए
उन्होंने कहा, "हम रॉयल बंगाल टाइगर की तरह हैं. मैं मुल्क के लिए अपना खून देने को तैयार हूं. इलेक्शन के दौरान आप मुस्लिम नेताओं को फोन करते हैं और कहते हैं कि आप क्या चाहते हैं. मैं कहती हूं कि उन्हें कुछ नहीं चाहिए, उन्हें प्यार चाहिए. हम समान नागरिकता संहिता स्वीकार नहीं करेंगे. आप मुझे जेल में डाल सकते हैं, लेकिन मेरा मानना है कि मुद्दे लाख बुरा चाहे तो क्या होता है. वही होता है जो मंजूरे खुदा होता है."

Trending news