CM नीतीश कुमार ने भरी सभा में IAS अफसर से क्यों कहा, 'मैं आपके पैर भी पकड़ लूंगा' बस पूरा कर दो ये काम'
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2321193

CM नीतीश कुमार ने भरी सभा में IAS अफसर से क्यों कहा, 'मैं आपके पैर भी पकड़ लूंगा' बस पूरा कर दो ये काम'

Nitish Kumar on Bihar: बिहार के सीएम नीतीश कुमार कार्यक्रम के दौरान बोलते हुए नीतीश कुमार ने आईएएस अधिकारी से कुछ ऐसा कह दिया, जिसके चलते उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

CM नीतीश कुमार ने भरी सभा में IAS अफसर से क्यों कहा, 'मैं आपके पैर भी पकड़ लूंगा'  बस पूरा कर दो ये काम'

Nitish Kumar on Bihar: बिहार के सीएम नीतीश कुमार अपने बयानों के कारण सुर्खियों में रहते हैं, लेकिन इस बार भी उन्होंने ऐसा बयान दिया है, जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है. एक कार्यक्रम के दौरान बोलते हुए नीतीश कुमार ने आईएएस अधिकारी से कुछ ऐसा कह दिया, जिसके चलते उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बोलते-बोलते नीतीश कुमार ने आईएएस अधिकारी के सामने हाथ हिलाया और पैर पकड़ने की बात करने लगे.

क्या है पूरा मामला
दरअसल, नीतीश कुमार एक कार्यक्रम में पहुंचे थे, जहां उन्होंने भूमि सर्वेक्षण के बारे में बात करना शुरू किया. उसी मंच पर भूमि सुधार विभाग के अपर मुख्य सचिव दीपक कुमार सिंह भी बैठे थे. नीतीश कुमार ने बोलते हुए कहा, "हम आपसे हाथ जोड़कर, पैर जोड़कर प्रार्थना करते हैं कि जुलाई 2025 से पहले भूमि सर्वेक्षण पूरा कर लें. बताइए अगर यह काम हो जाता तो हमें कितनी खुशी होती."

पार्टी की हुई थी बैठक
सीएम नीतीश कुमार ने मंच से जुलाई 2025 तक काम करने का अनुरोध किया. ऐसा लगता है कि सीएम नीतीश के दिमाग में अगले साल होने वाले विधानसभा इलेक्शन हैं. हाल ही में देश की राजधानी दिल्ली में जनता दल यूनाइटेड की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक हुई, जिसकी अध्यक्षता पार्टी मुखिया और नीतीश कुमार ने की. बैठक के दौरान संगठन से जुड़ा एक प्रस्ताव पारित किया गया, जिसमें कहा गया कि राष्ट्रीय कार्यकारिणी नीतीश कुमार की अगुआई में अपनी पूरी आस्था जताएगी. जेडीयू ने संगठन से जुड़े प्रस्ताव में 2025 का बिहार विधानसभा इलेक्शन नीतीश कुमार के नेतृत्व में लड़ने का संकल्प लिया है.

केसी त्यागी ने क्या कहा?
जेडीयू महासचिव और पार्टी के मुख्य प्रवक्ता केसी त्यागी ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के बारे में मीडिया से बात करते हुए कहा, "2025 का बिहार चुनाव नीतीश कुमार के नेतृत्व में लड़ा जाएगा. बीजेपी के सीनियर नेता भी यह बात कह चुके हैं. हम बीजेपी के छोटे नेताओं की बातों पर ध्यान नहीं देते. पीएम मोदी जो कहते हैं, हम उसका पालन करते हैं. पीएम ने कहा था कि बिहार चुनाव नीतीश कुमार की अगुआई में लड़ा जाएगा. नेतृत्व को लेकर बिहार में कोई भ्रम नहीं है."

Trending news