REDMI मोबाइल में विस्फोट से महिला की मौत; यूट्यूबर ने सोशल मीडिया पर किया दावा
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1347589

REDMI मोबाइल में विस्फोट से महिला की मौत; यूट्यूबर ने सोशल मीडिया पर किया दावा

Woman dies due to Blast in REDMI mobile in Delhi NCR:  यह मामला दिल्ली के आसपास के इलाके का बताया जा रहा है. यूट्यूबर ने दावा किया है कि मरने वाली महिला उसकी अंटी थी. इस मामले में कंपनी ने जांच की बात कही है. 

Blast in Redmi 6

नई दिल्लीः एमडी टॉक वाईटी (MD Talk YT) नाम के एक यूट्यूबर ने सोशल मीडिया पर दावा किया है कि सोते वक्त बिस्तर पर रेडमी 6ए स्मार्टफोन (Explosion in Redmi 6 Samrtphone) में विस्फोट होने से उसकी आंटी की मौत हो गई है. वहीं, कंपनी ने इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना की जांच शुरू करने की बात कही है.
यूट्यूबर, ने विस्फोट हुए फोन के साथ-साथ बिस्तर पर खून से लथपथ और उसे ब्लर किया हुआ एक स्क्रीनशॉट भी साझा किया है, जिसमें दावा किया गया है कि एक कथित बैटरी विस्फोट ने उसके रिश्तेदार की जान ले ली है. मृतक महिला दिल्ली-एनसीआर में रह रही थी.

यूट्यूबर ने कहा, रेडमी 6 ए यूज कर रही उसकी अंटी 
यूट्यूबर की ट्वीट के मुताबिक, “कल रात में मेरी आंटी को मृत पाया गया, वह रेडमी 6 ए यूज कर रही थी. वह सो रही थी और उसने फोन को अपने चेहरे के पास तकिए के नजदीक रखा और कुछ देर बाद उनका फोन ब्लास्ट हो गया. यह हमारे लिए एक बुरा अनुभव है. सपोर्ट करना ब्रांड की जिम्मेदारी है.“

कंपनी ने कहा, हम मामले की जांच कर रहे हैं 
वहीं, श्याओमी ने ट्वीट में जवाब दिया, कंपनी प्रभावित परिवार तक पहुंचने और हालात की जांच करने के लिए काम कर रही है.“श्याओमी इंडिया में ग्राहक सुरक्षा बहुत महत्वपूर्ण है, और हम ऐसे मामलों को बेहद गंभीरता से लेते हैं. हमारी टीम प्रभावित परिवार से संपर्क करने और घटना की वजह का पता लगाने की कोशिश कर रही है.“

 

ऐसी ही खबरों के लिए विजिट करें zeesalaam.in 

Trending news