CM योगी को भाजपा में मिला बड़ा रुतबा! समर्थकों ने कहा- PM प्रधानमंत्री बनवाएंगे
Advertisement

CM योगी को भाजपा में मिला बड़ा रुतबा! समर्थकों ने कहा- PM प्रधानमंत्री बनवाएंगे

 अगर सियासी पंडितों की माने तो उत्तरप्रदेश में भाजपा की लगातार जीत से योगी का कद बढ़ेगा और योगी को मजबूती मिलेगी. और साथ ही उनके विपक्षियों को यह बात भी समझ आ जाएगी कि योगी जनता के कितने चहिते हैं.

 

Yogi Adityanath

Gorakhpur: भाजपा को उत्तर प्रदेश में एक बार फिर से बड़ी जीत मिलती दिख रही है. अभी तक के सभी रुझानों में भाजपा बहुमत के आंकड़े को भी पार कर गई है. इसी के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक बार फिर से राष्ट्रीय फलक पर उभर कर सामने आ गए हैं. भाजपा के समर्थक अब उन्हें प्रधानमंत्री बनाने के नारे भी लगाना शूरू कर दिये हैं. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मौजूदगी में भाजपा की जबरदस्त प्रदर्शन को देखते हुए गोरखनाथ मंदिर में जश्न की शुरूआत हो चुकी है. सारे भाजपा के समर्थक फूलों की होली खेलकर अपनी खुशी का इज़हार कर रहे हैं. 

उत्तरप्रदेश में फिर चलेगा बुलडोजर
गोरखपुर शहरी सीट से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आगे चल रहे हैं और उनकी जीत लगभग तय मानी जा रही है. वहीं, गोरखनाथ मंदिर में मौजूद योगी समर्थक उन्हें प्रधानमंत्री बनाने की नारेबाजी कर रहे हैं. उनका कहना है कि अब उत्तरप्रदेश में फिर से बुलडोजर चलेगा. यहां आपको एक बात बता दें कि चुनाव से पहले  ऐसी खबरें सामने आ रही थीं कि भारतीय जनता पार्टी का शीर्ष नेतृत्व योगी आदित्यनाथ से नाराज है और ऐसी भी खबरें सामने आ रही थीं कि अगर उत्तरप्रदेश में भाजपा का प्रदर्शन खराब रहता है, तो योगी पर गाज गिरना तय है. लेकिन अब जो तस्वीरें सामने आ रही हैं वह कुछ और ही बयान कर रहे हैं.

यह भी पढ़े:AIMIM in UP election: Owaisi की AIMIM को अब तक कितने फीसदी मिले वोट? आंकड़े हैं चौंकाने वाले

इस जीत से योगी का पार्टी में बढ़ेगा कद 
अगर सियासी पंडितों की माने तो उत्तरप्रदेश में भाजपा की लगातार जीत से योगी का कद बढ़ेगा और योगी को मजबूती मिलेगी. और साथ ही उनके विपक्षियों को यह बात भी समझ आ जाएगी कि योगी जनता के कितने चहिते हैं. अभी तक योगी को भाजपा नेताओं की सूची में योगी आदित्यनाथ को पांचवें पायदान पर रखा गया है. लेकिन इस जीत के बाद पार्टी में उनका कद बढ़ना और रुतबा बढ़ना तय है.

यूपी की जनता ने समाजवादी पार्टी को पूरी तरह से नकार दिया है.   
यूपी चुनाव के नतीजे पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि
उत्तरप्रदेश की जनता की जीत हो रही है,और गुंडागर्दी की हार. वहीं, भाजपा नेता बृजेश पाठक ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि भाजपा यूपी में भारी बहुमत के साथ सरकार बनाएगी. उन्होंने आगे कहा कि यूपी की जनता ने समाजवादी पार्टी को पूरी तरह से नकार दिया है.   

Video

Trending news