Delhi News: दिल्ली में चाकूबाजी; माचिस देने से मना करने पर युवक की हत्या, आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

Delhi News: दिल्ली में चाकूबाजी; माचिस देने से मना करने पर युवक की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

Delhi Crime News: राजधानी दिल्ली में अपराध का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला तिमारपुर इलाके से सामने आया है, जहां दो किशोरों ने मामूली सी बात पर एक नौजवान को चाकू से गोदकर उसे मौत की नींद सुला दिया. 

Delhi News: दिल्ली में चाकूबाजी; माचिस देने से मना करने पर युवक की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

Delhi Man Stabbed To Death Crime News: नॉर्थ दिल्ली के तिमारपुर इलाके से एक दिल दहला देने वाला वाक्या सामने आया है. दरअसल यहां, माचिस देने से मना करने पर दो किशोरों ने एक नौजवान को चाकू मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने बताया कि, आरोपी किशोरों को पकड़ लिया गया है. चाकूबाजी की ये वारदात शनिवार की है. मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने पाया कि एक ऑटो-रिक्शा और उसके आसपास काफी खून था. दिल्ली पुलिस के उपायुक्त (नॉर्थ) एम.के.मीना ने कहा, "पता चला कि, जख्मी हालत में पीड़ित को हिंदू राव अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया था. इसके बाद, पुलिस हिंदू राव अस्पताल पहुंची और मेडिको-लीगल केस (एमएलसी) रिपोर्ट जमा की. डॉक्टरों ने उसे मुर्दा करार दे दिया.

पुलिस ने चाकू किया बरामद
उपायुक्त ने कहा कि इसके बाद घटनास्थल का जायजा लिया गया और एक चश्मदीद का बयान दर्ज किया गया. जांच के दौरान पुलिस की टीम ने सीसीटीवी फुटेज और लोकल खुफिया जानकारी की बुनियाद पर दो किशोरों को अपने शिकंजे में लिया है. उपायुक्त मीना ने कहा, "वारदात के दौरान इस्तेमाल किया गया एक चाकू बरामद कर लिया गया है. पुलिस की तफ्तीस के दौरान दोनों ने खुलासा किया कि, उनमें से एक ने पीड़ित से माचिस देने के लिए कहा था, लेकिन उसने मना कर दिया. इस बात को लेकर तीनों के बीच बहस छिड़ गई.

पुलिस कर रही छानबीन
अधिकारी ने बताया कि, इस बीच  एक किशोर ने पीड़ित पर तेज धार वाले चाकू से हमला कर दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों वहां से फरार हो गए. जानकारी में इस बात का पता चला है कि पकड़े गए किशोरों में से एक पहले भी ऐसे  अपराधों में शामिल रह चुका है. फिलहाल, पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया है और उनसे छानबीन कर रही है. वहीं, इस वारदात के बाद इलाके में दहशत का माहौल है.

Trending news