UP चुनाव प्रचार में गुस्साई भीड़ ने इस पार्टी के विधायक को खदेड़ा; डर से जोड़े हाथ
Advertisement

UP चुनाव प्रचार में गुस्साई भीड़ ने इस पार्टी के विधायक को खदेड़ा; डर से जोड़े हाथ

विधायक विक्रम सिंह सैनी बुधवार को यहां एक गांव में बैठक के लिए पहुंचे थे, जब उन्हें नाराज ग्रामीणों के गुस्से का सामना करना पड़ा.

विक्रम सैनी

मुजफ्फरनगरः मुजफ्फरनगर जिले के खतौली से एक भाजपा विधायक (BJP MLA of Khatauli Assembly Seat) को उनके ही निर्वाचन क्षेत्र मुजफ्फरनगर के ग्रामीणों ने उस वक्त खदेड़ दिया, जब वह विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार कर रहे थे. घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. विधायक विक्रम सिंह सैनी (MLA Vikram Saini) बुधवार को यहां एक गांव में बैठक के लिए पहुंचे थे, जब उन्हें नाराज ग्रामीणों के गुस्से का सामना करना पड़ा.

भड़काऊ बयान देने के लिए जाने जाते हैं सैनी 
विक्रम सैनी भड़काऊ बयान देने के लिए जाने जाते हैं. 2019 में उन्होंने भारत में असुरक्षित महसूस करने वालों को धमकी भी दी थी. उससे एक साल पहले कहा था, हमारे देश को हिंदुस्तान कहा जाता है, जिसका अर्थ है हिंदुओं के लिए एक राष्ट्र. वे गायों को मारने वालों के शरीर के अंग तोड़ने की भी धमकी दे चुके हैं.

 

हाथ जोड़ते दिखाई दिए सैनी 
वीडियो में, ग्रामीणों का एक समूह सैनी के पीछे उनकी कार तक जाता है और उनके अंदर जाते ही लोग चिल्लाने लगते हैं. ग्रामीणों को विधायक के खिलाफ नारे लगाते हुए सुना जा सकता है. वीडियो में विक्रम सैनी गाड़ी में बैठकर लोगों के सामने हाथ जोड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं. इसके बाद भी कुछ ग्रामीण विधायक की गाड़ी के पास पहुंचते हैं और आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल भी करते हैं.

ग्रामीणों ने विधायक को घेर लिया
उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के पहले चरण की वोटिंग 10 फरवरी को होनी है. वोटिंग से पहले मतदाताओं को अपने पक्ष में करने के लिए प्रत्याशी गांव-गांव घूम रहे हैं. इसी क्रम में सैनी भी चुनाव प्रचार करने एक गांव पहुंचे थे. इस दौरान कुछ ग्रामीणों ने विधायक को घेर लिया और विरोध करते हुए वापस जाओ के नारे लगाए. 

Zee Salaam Live Tv

Trending news