इस पार्टी के नेता ने अतीक की कब्र पर चढ़ाया 'तिरंगा', कहा अमर रहो, मैं तुमको भारत रत्न दिलाऊंगा
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1660292

इस पार्टी के नेता ने अतीक की कब्र पर चढ़ाया 'तिरंगा', कहा अमर रहो, मैं तुमको भारत रत्न दिलाऊंगा

Atiq Ahmed Qabr: अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद को पिछले दिनों उनके कब्रिस्तान कसारी-मसारी में दफनाया जा चुका है लेकिन इस बीच कांग्रेस नेता ने उनकी कब्र पहुंचकर सभी को हैरान कर दिया है. 

इस पार्टी के नेता ने अतीक की कब्र पर चढ़ाया 'तिरंगा', कहा अमर रहो, मैं तुमको भारत रत्न दिलाऊंगा

Atiq Ahmed: गैंगेस्टर अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की 15 अप्रैल को प्रयागराज के एक अस्पताल में तीन बदमाशों ने पुलिस और मीडिया के सामने गोलियों से भून दिया था. अगले दिन दोनों का कसारी मसारी (Kasari Masari) कब्रिस्तान में दफ्न किया गया था. अब उसी कब्रिस्तान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें कांग्रेस नेता अतीक की कब्र पर झंडा फहरा रहे हैं. 

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि कांग्रेस नेता राजकुमार अतीक की कब्र जाकर झंडा चढ़ाते हैं और फिर गुटने के बल बैठकर अतीक भाई अमर रहे, अतीक भाई अमर रहे, देश का झंडा अमर रहे और ला इलाहा इल्लल्लाह, जैसे नारे लगाए. इसके बाद राजकुमार हाथ फैलाकर 1 लाख 24 हजार पैगंबरों के नाम के साथ अन्याय के खिलाफ आवाज उठाने की बात कही. 

राजकुमार आगे फिर से अतीक अहमद अमर रहो, अतीक अहमद अमर रहो के नारे लगाने लगते हैं. इतना ही नहीं वो यहां तक दावा करते हैं कि तुम्हें भारत रत्न और सम्मान दिलाऊंगा, शहीद का दर्जा दिलाऊंगा. इसके बाद वो सजदा करते हैं और फिर खड़े होकर सेल्यूट मारते हैं. अतीक के बाद वो अतीक के भाई अशरफ की कब्र की तरफ चेहरा करते हैं और फिर अशरफ अहमद अमर रहे के नारे लगाने लगते हैं. 

बता दें कि यह पहली बार नहीं जब अतीक अहमद के लिए किसी के लिए दिल में इतनी हमदर्दी दिखी है. इससे पहले महाराष्ट्र में भी अतीक अहमद को शहीद बताते हुए पोस्टर लगे हैं. महाराष्ट्र के बीड जिले के माजलगांव शहर चौक पर अतीक अहमद का एक बैनर लगाया गया था. जिस पर अतीक अहमद को शहीद बताया गया था. इस बैनर को लेकर विवाद हुआ. जिसके बाद पुलिस ने इस बैनर हटाया. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news