हरीम शाह के वॉशरूम, बेडरूम के न्यूड वीडियो वायरल, पति बोला- साथ नहीं छोड़ सकता, बाद में...
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1595461

हरीम शाह के वॉशरूम, बेडरूम के न्यूड वीडियो वायरल, पति बोला- साथ नहीं छोड़ सकता, बाद में...

Hareem Shah Viral Full Video: पाकिस्तानी टिकटॉकर के न्यूड वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जानिए उनके बारे में उन्होंने क्या कहा?

हरीम शाह के वॉशरूम, बेडरूम के न्यूड वीडियो वायरल, पति बोला- साथ नहीं छोड़ सकता, बाद में...

Hareem Shah Viral Video: अतीत में राजनेताओं और मशहूर हस्तियों के वीडियो को वायरल या उनपर टिप्पणी करके शोहरत हासिल करने वाली पाकिस्तानी टिक-टोकर हरीम शाह का एक MMS वायरल हो गया था. जिसके बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. हाल ही में हरीम शाह ने उन लोगों को तीखा जवाब दिया, जिन्होंने उनके लीक वीडियो के लिए उनका मजाक उड़ाया था, उन्हें अपने ताने अपने तक ही रखने के लिए कहा था.

हरीम शाह के कई वीडियो 27 फरवरी से इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं, जिसमें उन्हें बेडरूम और वॉशरूम में आपत्तिजनक हालत में देखा जा सकता है. वीडियो वायरल होने के बाद 28 फरवरी और 1 मार्च को ट्विटर पर हरीम शाह का नाम भी ट्रेंड करने लगा और ट्रेंड में लोग उनके फर्जी और पुराने वीडियो शेयर करते नजर आए. वीडियो को लेकर उन्होंने 1 मार्च को एक शॉर्ट वीडियो में दावा किया था कि उनके निजी वीडियो को उनके दोस्त टिक टॉकर्स संदल खट्टक और आयशा ने वायरल किया था.

हरीम शाह ने कहा था कि उन्होंने वीडियो कुछ समय पहले बनाए थे जब उनकी संदल खट्टक और आयशा से दोस्ती थी और दोनों टिकटॉकर्स के पास उनके मोबाइल फोन तक पहुंच थी और उनका कभी किसी तीसरे आदमी से कोई संबंध नहीं था. अब उन्होंने अपने पति बिलावल शाह के साथ एक और वीडियो जारी कर शिकायत की है कि उनके निजी वीडियो लीक होने के बाद लोग उनका अपमान कर रहे हैं.

13 साल के छात्र से प्रेग्नेंट हुई इंग्लिश टीचर; भाई कहकर क्लास में भी करते थे गंदी हरकतें

छोटे से वीडियो में हरीम शाह को पति बिलावल शाह के साथ देखा जा सकता है, जिसमें वह कहती हैं कि लोग उन्हें शालीनता को लेकर ताने मार रहे हैं. लीक हुए वीडियो उनके निजी वीडियो थे, जो उन्होंने घर पर बनाए थे और उन्होंने अपने दोस्तों संदल खट्टक और आयशा पर भरोसा करके गलती की, जिन्होंने उन्हें बदनाम करने की कोशिश की. टिक तोकर ने दावा किया कि उनके पति उन पर विश्वास करते हैं और लोगों को अपने ताने अपने तक ही रखने चाहिए.

हरीम शाह के पति ने कहा कि वह इस मुश्किल हालात में उनका साथ नहीं छोड़ सकते, अगर वह उसे अभी छोड़ देते हैं तो वह आमिर लियाकत बन जाएगी, वह डिप्रेशन में चली जाएगी. बिलावल शाह ने कहा कि वह वीडियो के मुद्दे पर इस समय हरीम शाह को छोड़ने के बारे में सोच भी नहीं सकते हैं. हालांकि बाद की बातें बाद में देखी जाएंगी. उन्होंने साफ किया कि वह जल्द ही देश आएंगे और अपनी पत्नी के निजी वीडियो लीक करने के लिए संदल खट्टक और आयशा के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे, फिलहाल वह इन महिलाओं के बारे में बात नहीं करना चाहते हैं.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news