13 साल के छात्र से प्रेग्नेंट हुई इंग्लिश टीचर; भाई कहकर क्लास में भी करते थे गंदी हरकतें
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1595427

13 साल के छात्र से प्रेग्नेंट हुई इंग्लिश टीचर; भाई कहकर क्लास में भी करते थे गंदी हरकतें

एक 13 छात्र अपने महिला टीचर से इश्क लड़ बैठता है और फिर वो दोनों फिजिकल भी हो जाते हैं. जिसके बाद टीचर प्रेग्नेंट हो जाती है. 

13 साल के छात्र से प्रेग्नेंट हुई इंग्लिश टीचर; भाई कहकर क्लास में भी करते थे गंदी हरकतें

बड़ी उम्र की लड़कियों पर क्रश होना आम सी बात है. अक्सर बच्चे अपने स्कूल की टीचर्स से ही यकतरफा मोहब्बत कर बैठते हैं. हालांकि ज्यादातर देखा गया है कि छात्र अपनी टीचर से यकतरफा प्यार करते हैं लेकिन आज हम आपको ऐसी खबर बताने जा रहे हैं जहां ये सिर्फ एक तरफा नहीं है बल्कि दोनों तरफ से है. छात्र की उम्र महज़ 13 वर्ष है और बात यहां तक आ जाती है कि महिला टीचर प्रेग्नेंट हो जाती है. तो चलिए जानते हैं कि आखिर किस तरह यह कहानी परवान चढ़ी. 

दरअसल एक छात्र ने अपनी महिला टीचर से इंस्टाग्राम पर उनका नंबर मांगा. टीचर नंबर दे देती है. इसके बाद दोनों में बातचीत शुरू हो जाती है. इसके बाद महिला वो दोनों मिलने लगते हैं और फिर एक दूसरे के घर भी आने जाने लगते हैं. वो दोनों एक दूसरे के प्यार में पड़ जाते हैं और फिर वो फिजिकल भी हो जाते हैं. इस बीच 13 वर्षीय छात्र ने अपनी टीचर की मुलाकात परिवार से करवाई और बताया कि वो उनसे मोहब्बत करता है. टीचर भी कहती है कि हां मैं प्रोग्नेंट हूं और आपके 13 वर्षीय बच्चे की मां बनने वाली हूं. 

fallback

इस मामले में महिला टीचर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और उसे 10 साल की सज़ा भी सुना दी गई. अदालत के जमा किए गए दस्तावेज के मुताबिक महिला टीचर और 13 वर्षीय छात्र के बीच हर रोज फिजिकल रिलेशन बन रहे थे. यहां तक कि वो छात्र क्लास के दौरान भी टीचर के साथ कुछ गलत हरकतें किया करता लेकिन टीचर उसको कुछ नहीं कहती थी. यह बात कक्षा के अन्य छात्रों ने बताई. कोई भी उनसे इस बारे में पूछता था टीतर छात्र को अपना छोटा भाई जैसा बताया करती थी. 

fallback

भले ही महिला टीचर को कानूनी कार्रवाई का सामना करना पड़ा लेकिन छात्र के माता-पिता को इससे कोई दिक्कत नहीं थी. एक खबर के मुताबिक छात्र के माता पिता खुश थे. हालांकि मां-बाप की तरफ से रिश्ते को इजाज़त मिलने के बावजूद अदालत ने महिला टीचर को 10 साल की सजा सुनाई है. अदालत ने फैसला सुनाते हुए कहा कि हमने पहले भी ऐसे कई मामले देखे हैं लेकिन हम चाहते हैं कि टीचर, स्कूली बच्चों को अच्छी एजुकेशन दें, न कि इस तरह मिसाल बनें. क्योंकि इससे अन्य बच्चों पर गलत प्रभाव पड़ता है. 

बता दें कि यह खबर कई वर्ष पुरानी है, हालांकि एक बार सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और चर्चा का विषय बनी हुई है. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news