हसीन जहां ने नए साल पर किया हॉट डांस, यूजर ने कमेंट में लिखा-'कौन सी पी रखी है'
Advertisement

हसीन जहां ने नए साल पर किया हॉट डांस, यूजर ने कमेंट में लिखा-'कौन सी पी रखी है'

Hasin Jahan Dance: नए साल के मौके पर हसीन जहां ने अपने कुछ वीडियो और तस्वीरें शेयर की हैं. हमेशा की तरह इस बार भी लोगों ने उनपर कुछ भद्दे/शमी से जुड़े कमेंट्स किए हैं. पढ़िए

File PHOTO

Hasin Jahan Hot Dance: भारतीय क्रिकेट टीम के बेहतरीन गेंदबाज़ मोहम्मद शमी की पत्नी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो हर मौके पर अपने फैंस के साथ अपनी तस्वीरें/वीडियोज़ शेयर करती रहती है. हालांकि कई बार उन्हें ट्रोल भी करना शुरू कर दिया जाता है. हाल ही में उन्होंने नए साल के मौके पर कुछ तस्वीरें और डांस वीडियो शेयर किए हैं, जिनमें कुछ अन्य महिलाओं के साथ डांस करती दिखाई दे रही हैं. 

हसीन जहां ने नए साल के मौके पर कई वीडियो और तस्वीरें शेयर की हैं. इस दौरान उन्होंने अपनी एक खूबसूरत तस्वीर शेयर करते हुए उसपर लिखा,"हेप्पी न्यू इयर ऑल लवली फ्रेंड्स एंड माइ एनिमीज़." जिसका मतलब है,"मेरे सभी लवली दोस्तों और दुश्मनों को नए साल की मुबारकबाद." हसीन जहां के इस कैप्शन से ही अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि वो भी जानती हैं कि उनके कुछ दुश्मन हैं, जो वक्त वक्त पर ट्रोल करते रहते हैं. 

यह भी पढ़िए: जान मुहम्मद के यहां 60वें बच्चे ने लिया जन्म, 40 बच्चे और पैदा करना चाहते हैं

हसीन जहां की इस तस्वीर एक यूजर में कमेंट करते हुए लिखा,"समी के बगैर बहुत बुरा लग रहा होगा ना." इसके अलावा हसीन जहां ने कुछ डांस वीडियो भी शेयर किए हैं. एक वीडियो में वो अपने कुछ दोस्तों के साथ,"अभी पार्टी शुरू हुई" गाने पर डांस कर रही हैं. उनका यह डांस देखकर हर कोई हैरान है, क्योंकि हसीन इस गाने में बहुत हसीन और हॉट लग रही हैं. साथ ही उनके कुछ मूव्स ने भी फैंस को मदहोश कर दिया है. 

इस दौरान हसीन जहां ने पीले रंग की टी-शर्ट और नीले रंग की जींस पहनी हुई है. जिसमें वो खूबसूरत लग रही हैं. एक वीडियो पर कमेंट करते हुए यूजर ने लिखा,"पीली वाली टी-शर्ट को हेप्पी बर्थडे दिल से." कुछ यूजर्स ने शराब को लेकर भी कमेंट किए हैं. एक ने लिखा,"सब बियर का कमाल है." वहीं दूसरे ने लिखा,"कौन सी पी रखी है."

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news