जयदेव उनादकट को भारी पड़ा यह VIDEO शेयर करना, आलोचनाओं के बाद दिया यह बड़ा बयान
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1027490

जयदेव उनादकट को भारी पड़ा यह VIDEO शेयर करना, आलोचनाओं के बाद दिया यह बड़ा बयान

दरअसल न्यूजीलैंड के भारतीय दौरे के लिए हाल ही में टीम इंडिया का ऐलान किया गया है. टी20 वर्ल्डकप में भी देखा गया है कि भारतीय टीम के पास तेज गेंदबाज ऑलराउंडर की कमी खली है. 

File PHOTO

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी जयदेव उनादकट (Jaydev Unadkat) सुर्खियों में बने हुए हैं. इसकी वजह है कि उन्होंने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है. जिसको लेकर तरह-तरह की बातें की जा रही हैं. उनादकट के ज़रिए शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि वो गेंदबाजों के 'छक्के' छुड़ा रहे हैं. उनके इस वीडियो को लेकर कुछ लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं तो कुछ लोग हार्दिक पांड्या की जगह खिलाने की बात कह रहे हैं. 

यह भी देखिए: जिंदगी तबाह कर सकती है VIDEO Call पर सेक्स चैटिंग, इस तरह बनाया जाता है शिकार

दरअसल न्यूजीलैंड के भारतीय दौरे के लिए हाल ही में टीम इंडिया का ऐलान किया गया है. टी20 वर्ल्डकप में भी देखा गया है कि भारतीय टीम के पास तेज गेंदबाज ऑलराउंडर की कमी खली है. अब वही कमी न्यूजीलैंड के खिलाफ भी महसूस की जा रही है. ऐसे में उनादकट ने टीम के ऐलान के बाद एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें तूफआनी बल्लेबाजी करते दिखाई दे रहे हैं. 

जयदेव ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि एक और तेज गेंदबाज जो बल्लेबाजी कर सकता है. उनके इस वीडियो को लोग इस नजर से देख रहे हैं कि वो लोगों बीसीसीआई पर तंज कस रहे हैं साथ ही हार्दिक पांड्या को लेकर भी चुटकी ले रहे हैं. इस वीडियो और कैप्शन को लेकर उन्हें तरह-तरह की बातों का सामना करना पड़ रहा है. जिसका बाद उनादकट को खुद सफाई देनी पड़ी.

यह भी देखिए: कई बॉलीवुड हसीनाओं के हुस्न को मात देती है यह Bhojpuri Actress, देखिए PHOTOS

उनादकट ने सफाई देते हुए ट्वीट में लिखा कि मैंने एक वीडियो शेयर किया जसमें घरेलू क्रिकेट में अपनी परफॉर्मेंस दिखी रहा थी क्योंकि यह टीवी पर टेलीकास्ट नहीं हुआ था लेकिन इससे किसी पर भी निशाना नहीं साथ रहा था. मैंने जो किया अपनी टीम के लिए किया और उससे खुश था. मैं उसका दिखावा कर रहा था. 

अपने अगले ट्वीट में उन्होंने लिखा कि क्या हमे चीजों को सकरात्मक तरीके से नहीं देखना चाहिए. साथ ही खिलाड़ियों के लिए इज्जत होनी चाहिए जो कि खेल के इस स्तर तक पहुंचे हैं. एक ट्वीट टाइप करना आसान है लेकिन अरबों के बीच खेल में इस स्तर पर पहुंचना आसान नहीं है.’

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news