आवा ऐ जान बैंगल लेलो... खेसारी लाल यादव के इस मजेदार गाने ने मचाया धमाल, 32 लाख बार देखा जा चुका
Advertisement

आवा ऐ जान बैंगल लेलो... खेसारी लाल यादव के इस मजेदार गाने ने मचाया धमाल, 32 लाख बार देखा जा चुका

Khesari Lal Yadav New Bhojpuri Song: भोजपुरी सुपर स्टार खेसारी लाला यादव का जून महीने में रिलीज हुआ गाना खूब धमाल मचा रहा है. पिछले दिनों जहां पवन सिंह का पुदीना लेलो गाना आया था वहीं अब खेसारी लाल यदव बैंगन बेचते दिखाई दे रही है. देखिए 

आवा ऐ जान बैंगल लेलो... खेसारी लाल यादव के इस मजेदार गाने ने मचाया धमाल, 32 लाख बार देखा जा चुका

Khesari Lal Yadav Dance: भोजपुरी सुपर स्टार खेसारी लाल यादव का अपने खास अंदाज के लिए फैंस के दिलों में जगह रखते हैं. इंडस्ट्री के सबसे कामयाब एक्टर्स में से एक खेसारी लाल यादव का डांस हो, एक्टिंग हो या फिर सिंगिंग, लोग उनके हर स्टाइल को भरपूर प्यार देते हैं. यूट्यूब पर रिलीज होने वाले उनके गानों को भी खूब पसंद किया जाता है. हाल ही में रिलीज हुए उनके एक गाने को लोगों ने इतना प्यार दिया कि उसके व्यूज 32 मिलियन से ज्यादा पहुंच गए हैं. 

खेसारी लाल यादव और अंतरा सिंह प्रियंका के ज़रिए गाए गए इस गाने के बोल पवन पांडे ने लिखे हैं. इस गाने के नाम की बात करें तो नाम है 'बैंगन लेला'. 21 जून 2022 को रिलीज हुए इस गाने को अब तक 32 लाख 47 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. गाने में खेसारी लाल यादव के साथ एक्ट्रेस प्रीति राज हॉट अंदाज़ में दिखाई दे रही हैं. लोग खेसारी लाल यादव और प्रीति राज के इस गाने को खूब प्यार दे रहे हैं. 

यह भी देखिए:
शाहरुख से पहले सलमान को ऑफर हुआ था मन्नत, कीमत के अलावा इस वजह से कर दिया मना

गाने की बात करें तो इसमें खेसीरा लाल यादव ठेले पर बैंगन बेचते दिखाई दे रहे हैं. वहीं एक्ट्रेस प्रीति राज पहली झलक में मेकअप करती दिख रही हैं. इसके बाद प्रीति राज खेसारी लाल यादव के ठेले पर पहुंचती हैं और फिर उनसे बैंगल की कीमत मालूम करती हैं. खेसारी लाल यादव उलटा सवाल करते हैं कि लंबा वाले का या फिर गोल वाले का? इसके बाद प्रीति लंबे वाले बैंगन की कीमत पूछती हैं. तो खेसारी लाल यादव तीन रुपये बताते हैं. इसके बाद प्रीति गोल वाले बैंगन की कीमत पूछती हैं तो खेसारी उसकी कीमत भी तीन रुपये बताते हैं. 

यह भी देखिए:
Photos: Urfi Javed ने शेयर की टॉपलेस फोटो, फैंस बोले- कोई पंखा चला देना

इतना ही नहीं प्रीति आगे पूछती हैं कि कहां से लाए हो? खेसारी फिर सवाल पूछते हैं कि लंबा वाला या फिर गोल वाला? तो एक्ट्रेस फिर लंबे वाले बैंगन की कीमत पूछती हैं. खेसारी लाल यादव फिर से दोनों बैंगन का एक ही जवाब देते हैं. आप भी देखिए यह मजेदार गाना. 

यह भी देखिए:
Shehnaz Gill Photos: कीचड़ में लेटती नजर आईं पंजाब की कटरीना कैफ, गारे से की बदन पर मालिश

देखिए गाना:

Trending news