फीफा में एक और बड़ा उलटफेर, मोरक्को से मिली हार के बाद फूट-फूटकर रोए रोनाल्डो
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1480671

फीफा में एक और बड़ा उलटफेर, मोरक्को से मिली हार के बाद फूट-फूटकर रोए रोनाल्डो

Fifa World Cup: फुटबॉल के दिग्गज खिलाड़ी क्रिस्टियानों रोनाल्डो का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. जिसमें रोते हुए दिखाई दे रहे हैं. मोरक्को के ज़रिए मिली शिकस्त के बाद रोनाल्डो अपने आपको रोक नहीं पाए हैं. 

File PHOTO

Cristiano Ronaldo: फीफा वर्ल्डकप 2022 में कई बड़े उलटफेर देखने को मिले हैं. हाल ही में मोरक्को ने पुर्तगाल को हराकर सेमीफाइनल में एंट्री कर ली है और रोनाल्डो के ट्रॉफी के सपने को चूर-चूर कर दिया है. मोरक्को ने पुर्तगाल 1-2 से शिकस्त देकर फीफा से बाहर का रास्ता दिखाया है और पहली ऐसी अफ्रीकी टीम बन गई है जो सेमीफाइनल में पहुंची है. इस हार के साथ पुर्तगाल टीम फीफा वर्ल्ड कप 2022 से बाहर हो गई और दिग्गज फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो के खिताब का सपना भी टूट गया है.

पुर्तगाल ने फिर से अपने स्टार स्ट्राइकर रोनाल्डो के बिना शुरूआत की, हाफ-टाइम से ठीक तीन मिनट पहले मोरक्को के लिए एन नेसरी ने हेडर के जरिए गोल किया. इससे मोरक्को टीम ने 1-0 की लीड ले ली. पुर्तगाल के कोच फर्नांडो सैंटोस ने 37 वर्षीय रोनाल्डो की जगह युवा गोंकालो रामोस को चुना, ठीक वैसे ही जैसे अंतिम 16 में स्विट्जरलैंड को 6-1 से हराया था, जहां रामोस ने हैट्रिक बनाई थी. मिडफील्ड में विलियम कार्वाल्हो की जगह रुबेन नेव्स को एकमात्र बदलाव किया गया था.

मोरक्को की टीम को दूसरे हाफ के इंजरी टाइम के आखिरी लगभग 6 मिनट 10 खिलाड़ियों के साथ खेलना पड़ा, लेकिन दुनिया की 9वें नंबर की पुर्तगाल इसका फायदा नहीं उठा पाई. इस हार के बाद पुर्तगाल की मजबूत टीम के खिलाड़ियों और फैंस को रोते हुए देखा गया. इसमें रोनाल्डो भी शामिल हैं. रोनाल्डो अपने चेहरे पर हाथ रकखर रोते हुए दिखाई दे रहे हैं. महान फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो के फैंस उनका यह वीडियो देखकर खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. 

पुर्तगाल की इस हार के बाद यह लगभग तय हो गया है कि पांच वर्ल्डकप में गोल दागने वाले दुनिया के इकलौते खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो अब वर्ल्डकप ट्रॉफी कभी नहीं उठा पाएंगे. यह 37 साल के खिलाड़ी अपना आखिरी वर्ल्डकप कप खेल रहे हैं.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news