दुल्हन ने साड़ी पहनकर डांस फ्लोर पर ठुकमों के साथ चलाई "गोलियां", देखते रह गए लोग
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1216342

दुल्हन ने साड़ी पहनकर डांस फ्लोर पर ठुकमों के साथ चलाई "गोलियां", देखते रह गए लोग

शादियों में डांस के कई वीडियो आपने देखे होंगे लेकिन 

File PHOTO

Dulhan Dance: कुछ वर्षों पहले जाएं तो आपने देखा होगा की शादियों में दुल्हन से कम किसी की एक्टिविटी नहीं होती थी लेकिन अब ऐसा नहीं है. अब के ज़माने में दुल्हनें भी अपनी शादी में बढ़चढ़कर हिस्सा लेती हैं और शादी में खूब डांस भी करती हैं. एक ऐसा ही वीडियो यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है. जिसमें नई नवेली दुल्हन साड़ी पहनकर "गोलियां चला रही है." मतलब यह कि "गोली चल जावेगी" गाने पर जमकर डांस कर रही है. 

यह भी देखिए: Pregnancy symptoms: गर्भ ठहरने पर दिखते हैं यह 10 लक्षण, जानें

वीडियो हालांकि पुराना है लेकिन जब भी इसको देखते हैं तो ताजा सा ही लगता है. यूट्यूब पर इस वीडियो को अब तक 32 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्हन के साथ एक शख्स और भी है जो डांस कर रहा है. दोनों को ही देखकर ऐसा लग रहा है कि वो सारी दुनिया को भूलकर गोली चल जावेगी गाने पर डांस कर रहे हैं. दुल्हन के ठुमके देखकर हर कोई उसका फैन हो गया है. 

यह भी देखिए
Watch: सपना चौधरी का गाना सुन डांस फ्लोर पर उतरी नई नवेली दुल्हन, उड़ा दिया गर्दा

देखिए दुल्हन का डांस वीडियो

हालांकि दुल्हन ने अपने चेहरे पर घूंघट डाला हुआ है लेकिन उसके डांस से उसकी खूबसूरती से अंदाजा लगाया जा सकता है. इस गाने पर सपना चौधरी ने कई जगहों पर बेहतरीन परफॉर्मेंस दी हैं. 31 अगस्त 2016 को यूट्यूब पर रिलीज किए गए इस गाने को एक दो मिलियन नहीं बल्कि 127 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने को सिंगर राधे श्याम राधे ने गाया है और इसके बोल कवि राज राधे ने लिखे हैं. 

यह भी देखिए
दूल्हे के दोस्त ने डांस फ्लोर पर उड़ाया गर्दा, कोरियाग्राफी देखकर नहीं रोक पाएंगे हंसी

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news