Watch: Sapna Chaudhary के गाने पर नई नवेली दुल्हन ने उड़ाया गर्दा, देखते रह गए लोग
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1216008

Watch: Sapna Chaudhary के गाने पर नई नवेली दुल्हन ने उड़ाया गर्दा, देखते रह गए लोग

Dulhan Ka Dance Video: डांस करने का कीड़ा कब जाग जाए किसी को नहीं पता. एक दुल्हन ने अपनी शादी में सपना चौधरी का गाना सुना और वह डांस फ्लोर पर डांस करने के लिए उतर गई. 

Dulhan ka dance video

Dulhan Ka Dance Video: डांस कला है. डांस मन का सुकून है. हर इंसान के मन में कभी कभी ख्वाहिश उठती है कि वह डांस करे. लेकिन डांस कुछ ही लोग कर पाते हैं. शादी हो, मुंडन हो या किसी का जन्मदिन हो. जब तेज आवाज में डीजे बजता है तो नाचने का मन करने लगता है. फिर चाहे कोई बच्चा हो, बड़ा हो या बूढ़ा हो बस नाचना चाहता है. ऐसा ही हुआ एक दुल्हन के साथ. जब डीजे बजा और उस पर सपना चौधरी का गाना तो दुल्हन अपने आप को डांस करने से नहीं रोक पाई. दुल्हन का वीडियो यूट्यूप पर खूब वायरल हो रहा है. 

दुल्हन ने लचकाई कमर 
यूट्यूब और सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जास सकता है कि एक शादी समारोह में कुछ लोग डांस कर रहे हैं. इसी दरमियान सपना चौधरी का गाना बजता है. इसके बाद दुल्लहन अपने आपको रोक नहीं पाती और वह डांस फ्लोर पर उतर जाती है. वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्हन घूंघट ओढ़कर जबरदस्त डांस करती है. वहां मौजूद सभी लोग दुल्हन को देखते हैं और देखते ही रह जाते हैं. चारों तरफ से लोग घेर कर दुल्लहन का डांस देख रहे हैं. इस भीड़ में बाराती भी मौजूद हैं. वीडियो रात का है. लाइट में शूट किया गया है. 

यह भी पढ़ें: PHOTOS: शहनाज गिल ने कराया जबरदस्त फोटोशूट, नशीली आंखों ने जीता दिल

वीडियो के बैकग्राउंड में सपना चौधरी का गाना 'गजबन पानी ले चली' बज रहा है. इस पर दुलहन हुक स्टेप करती है. चूंकि दुल्हन मांसल बदन है इसलिए उस पर यह गाना खूब शूट कर रहा है. यह वीडियो Kasana Sangeet नाम के यू ट्यूब चैनल से शेयर किया गया है. यह वीडियो यूट्यूब पर इतना ज्यादा पॉपुलर हुआ है कि इस पर 7 करोड़ 20 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. बताया जाता है कि यह वीडियो भरतपुर का है. 

Video: 

Trending news