दूल्हे के दोस्त ने डांस फ्लोर पर उड़ाया गर्दा, कोरियाग्राफी देखकर नहीं रोक पाएंगे हंसी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1216306

दूल्हे के दोस्त ने डांस फ्लोर पर उड़ाया गर्दा, कोरियाग्राफी देखकर नहीं रोक पाएंगे हंसी

Marriage Viral Video: शादियों में फनी डांस बेहद आम बात है, कई बार तो कुछ दोस्त इस तरह का डांस कर देते हैं कि उनके वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल होने लगते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो खूब वायरल हो रहा है. आप भी देखिए.

File PHOTO

Marriage Dance Video: जिंदगी में दोस्तों की बहुत अहमियत होती है, जन्मदिन हो या फिर शादी हो. क्योंकि यही लोग हमारे और आपके प्रोग्राम दिलचस्प बनाते हैं. दोस्तों की हर टोली में एक ना एक ऐसा दोस्त जरूर होता है जो बाकियों के मुकाबले कुछ ज्यादा ही एंटरटेनिंग होती है. वो किसी भी मामले में हो सकता है. एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसमें एक दोस्त शादी के प्रोग्राम को उस वक्त दिलचस्प बना देता है जब वो डांस करने के लिए डांस फ्लोर पर पहुंच जाता है. 

यह भी देखिए:
Sidhu Moose Wala birthday: सिद्धू मूसे वाला के जन्मदिन पर वायरल हुआ यह बच्चा; वीडियो देख हो जाएंगे भावुक

सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ दोस्त एक शादी में डांस फ्लोर डांस कर रहे होते हैं. उनके स्टाइल को देखकर हर कोई हंसने लगता है. हालांकि उस डांस में कुछ भी खराब नहीं है लेकिन बस जब सभी दोस्त मिलकर डांस रहे होते हैं तो अपने आप चेहरे पर हंसी आ जाती है. सभी दोस्तों को डांस करता देखकर हर कोई यही कह रहा है कि ये सभी दिल से नाच रहे हैं. 

यह भी देखिए:
Pregnancy symptoms: गर्भ ठहरने पर दिखते हैं यह 10 लक्षण, जानें

देखिए VIDEO:

डांस को कुछ इस अंदाज़ में कोरियाग्राफ किया गया है कि सभी को देखने में अच्छा लगे. ये सभी दोस्त जिस तरह का डांस कर रहे हैं वैसा शायद आपने पहले किसी और शादी में देखा हो. उनके आस पास के लोग तालियां बजा रहे थे. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक दोस्त सभी को रोकता है और सभी से खुदपर फोकस रखने को कहता है. इसके बाद जो डांस होता है वो सभी देखते रह जाते हैं. ये सभी लोग काला चश्मा गाने पर नाच रहे होते हैं. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news