चीनी लड़की के साथ नाइट क्लब में नजर आए राहुल गांधी, BJP ने वीडियो शेयर कर पूछा सवाल
Advertisement

चीनी लड़की के साथ नाइट क्लब में नजर आए राहुल गांधी, BJP ने वीडियो शेयर कर पूछा सवाल

Rahul Gandhi Viral Video with Chinese Girl: कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वो नाइटक्लब में हैं और उनके साथ एक चीनी लड़की है. वीडियो सामने आने के बाद भाजपा नेताओं ने बड़े-बड़े सवाल पूछने शुरू कर दिए हैं. देखिए

File Photo

Rahul Gandhi Night Club: कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है. जिसको लेकर दावा किया जा रहा है कि वो एक नाइट क्लब में हैं और एक चीनी लड़की करीब बैठे नजर आ रहे हैं. साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि राहुल गांधी का यह वीडियो Lord of the Drinks का है. वीडियो सामने आने के बाद भारतीय जनता पार्टी के नेताओं कांग्रेस और राहुल गांधी पर हमले शुरू कर दिए हैं. भाजपा के कई दिग्गजों ने इस वीडियो को शेयर करते हुए राहुल गांधी और कांग्रेस पर तंज कसने शुरू कर दिए हैं. 

दरअसल राहुल गांधी इन दिनों नेपाल के दौरे पर गए हैं. जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वह काठमांडु नाइट क्लब का बताया जा रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए भारतीय जनता पार्टी के मीडिया इंचार्ज अमित मालवीय ने कहा है,"जब मुंबई पर हमला हुआ था उस वक्त भी राहुल गांधी नाइट क्लब में थे और अब जब उनकी पार्टी (कांग्रेस) मुश्किल दौर में है तब भी वे नाइटक्लब में ही हैं." तंज़ कसते हुए उन्होंने आगे लिखा,"उनमें (राहुल गांधी में) निरंतरता है."

"हिंसा का शिकार हो रहे हैं मुसलमान, देश को मज़बूत बनाकर भी होते हैं प्रताड़ित"

वहीं केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू ने भी इस वीडियो को शेयर किया और कहा,"छुट्टियां, पार्टी, हॉलीडे, प्लेजर ट्रिप, प्राइवेट फॉरेन विजिट अब देश के लिए कोई नई बात नहीं." इसके अलावा कपिल मिश्रा ने इसको लेकर कहा,"सवाल यह नहीं है कि राहुल गांधी की निजी जिंदगी है, निजी पार्टी कर रहे हैं, सवाल देश का है. सवाल यह है कि राहुल गांधी कहां पर हैं, और किसके साथ हैं,"

कपिल मिश्रा ने बात जारी रखते हुए कहा,"सवाल यह भी है कि क्या चीन एजेंटों के साथ राहुल गांधी पार्टी कर रहे हैं. क्या राहुल गांधी जो ट्वीट करते हैं या संसद में जो भाषण देते हैं चीन के पक्ष में और भारत की सेना के खिलाफ क्या वो इन्हीं लोगों के दबाव में दिया जाता है, जिनके साथ वो पार्टी करते दिख रहे हैं." कपिल मिश्रा ने आगे सवाल पूछते हुए कहा,"राहुल गांधी महीने में ज्यादातर दिनों में रहते कहां हैं किन लोगों के साथ रहते हैं, कौन लोग हैं जो राहुल गांधी की नीतियों को निर्धारित करते हैं, भाषणों को बनाते हैं. देश विरोधी एजेंडा जो राहुल गांधी के ज़रिए पुश किया जा रहा है क्या उसके पीछे चाइना है."

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news