तीसरी शादी करने जा रही हैं इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहाम खान? इंटरव्यू के दौरान दिए इशारे
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1260101

तीसरी शादी करने जा रही हैं इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहाम खान? इंटरव्यू के दौरान दिए इशारे

Reham Khan: इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहाम खान इन दिनों चर्चा को मौजू बना हुआ है. दरअसल रेहाम खान ने पिछले दिनों एक इंटरव्यू के दौरान अपनी तीसरी शादी का इशारा दे दिया है. इसके बाद से ही वो सोशल मीडिया पर बहस का मौजू बनी हुई हैं. बता दें रेहाम खान और इमरान खान की शादी तकरीबन 10 महीने चली थी. रेहाम 

File PHOTO

Reham Khan Third Marriage: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहाम खान को लेकर पाक मीडिया में इन दिनों खबरें चल रही हैं कि वो जल्द ही तीसरी शादी करने वाली हैं. इसका इशारा खुद रेहाम खान ने एक टीवी शो के दौरान दिया है. दरअसल ईद के मौके पर एक टीवी शो में ज्योतिष ज्ञानी सामिया ने रेहाम खान के सितारों से संबंधित कुछ बातों का खुलासा, जिसके बाद रेहाम खान ने भी उनकी बात की लगभग तस्दीक कर दी है.

सामिया ने कहा कि 11 मई 2022 से रेहाम खान के अच्छे दिनों का आगाज़ हो चुका है. रेहाम खान अब बहुत ज्यादा लाइम लाइट में नज़र आएंगी. इतना ही नहीं उन्होंने आगे कहा कि यह धमाका जुलाई के आखिर से पहले भी हो सकता है. अगर तब ना हुआ तो 20 दिसंबर के बाद शहनाइयों (शादी) वाले धमाके हो सकते हैं. सामिया ने आगे कहा कि यह ऐसा सरप्राइज होगा कि शायद कुछ लोगों की कमर टूट जाए. 

यह भी देखिए:
अजगर ने जिंदा निगले 2 खरगोश, 1 मुर्गा, पचा नहीं पाया तो निकाल दिया बाहर, देखिए VIDEO

fallback

इतना सुनने के बाद शो के मेज़बान और पाक फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर्स में से एक नोमान एजाज़ ने रेहाम खान से सवाल किया कि क्या अब शादी का कोई इरादा है? नोमान एजाज़ के इस सवाल का जवाब देते हुए रेहाम खान ने कहा,"हो भी सकता है." इतना कहने के बाद उन्होंने एक किस्सा भी सुनाया. रेहाम ने कहा,"रमज़ान में मेरी करीबी जानने वाली से मुलाकात हुई. उन्होंने मेरा हाथ देखा तो कहा कि बेटा मुझे पता है कि आपकी दो शादियां हो चुकी हैं लेकिन हाथों की लकीरों में यह दो शादियों बहुत हल्की हैं."

यह भी देखिए:
अजब-गजब: पुलिस ने मुर्दा मच्छर की मदद से पकड़ा चोर, पिछले जुर्म भी किए कुबूल

रेहाम ने बात जारी करते हुए कहा कि उन्होंने मुझे कहा कि बेटा आप मानेंगी नहीं. आप के हाथ में शादी की तीसरी लकीर भी मौजूद है. इसके अलावा उन्होंने एक दिलचस्प बात बताते हुए कहा कि हाल ही में मेरे भांजे की शादी हुई, जो मेरे बहुत करीब है. वो शादी पर रज़ामंद नहीं था. बहुत मुश्किलों से राज़ी हुआ. उसे उसके पिता ने कहा कि बेटा देखो खुदा का वास्ता है शादी कर लो वरना खाला (रेहाम) तीसरी शादी कर लेंगे. रेहाम ने कहा कि मैं ने उन से इस बात पर गिला किया और कहा कि अब तो मैं शादी करूंगी ये मेरी जिदी है. 

बता दें कि रेहाम खान एक ब्रिटिश पत्रकार रह चुकी हैं और इमरान खान से शादी से पहले वो उनके इंटरव्यू भी ले चुकी थीं. इमरान खान ने रेहाम खान से 62 बरस की उम्र में शादी की थी. हालांकि यह शादी ज्यादा दिन नहीं चल सकी. महज़ 10 महीने बाद दोनों के बीच तलाक हो गया. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news