इस दिग्गज ने कहा- अश्विन जैसे गेंदबाज को मैं कभी अपनी टीम में नहीं खिलाऊंगा, मच गया बवाल
Advertisement

इस दिग्गज ने कहा- अश्विन जैसे गेंदबाज को मैं कभी अपनी टीम में नहीं खिलाऊंगा, मच गया बवाल

गुज़िश्ता रोज खेला गया आईपीएल का दूसरा क्वॉलिफायर मुकाबिला बहुत दिलचस्प रहा. हालांकि मैच शुरू से ही कोलकत्ता (KKR) के पक्ष में झुका हुआ चल रहा था लेकिन आखिरी ओवरों में दिल्ली के गेंदबाजों ने बाजी ही पलट दी थी और एक समय आ गया था जब दिल्ली को आखिरी ओवर में 6 रनों की जरूरत थी.

File PHOTO

नई दिल्ली: गुज़िश्ता रोज खेला गया आईपीएल का दूसरा क्वॉलिफायर मुकाबिला बहुत दिलचस्प रहा. हालांकि मैच शुरू से ही कोलकत्ता (KKR) के पक्ष में झुका हुआ चल रहा था लेकिन आखिरी ओवरों में दिल्ली के गेंदबाजों ने बाजी ही पलट दी थी और एक समय आ गया था जब दिल्ली को आखिरी ओवर में 6 रनों की जरूरत थी. आखिरी ओवर की 4 गेंदें भी दिल्ली के पक्ष में रहीं क्योंकि गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन (Ravi Chandran Ashwin) ने पहली चार गेंदों में एक भी रन दिया.

रविचंद्रन अश्विन ने ओवर में तीसरी और चौथी गेंद पर विकेट चटका दिए थे और जब वो 5वें गेंद फेंकने जा रहे थे तो हेट्रिक पर थे लेकिन केकेआर के बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) ने उसको सीमा के पार पहुंचाते हुए दिल्ली के अरमानों पर कलकत्ता का पानी फेर दिया और अपनी टीम फाइनल में पहुंचा दिया. अश्विन एक सुलझे हुए और तजुर्बेकार गेंदबाज हैं. वो इससे पहले पंजाब किंग्स के कप्तान भी रहे हैं लेकिन इस बीच एक दिग्गज ने उनको लेकर बड़ा दिया है.

यह भी देखिए: KKR से मिली शिकस्त के बाद रोते भावुक हुए कप्तान पंत, प्रथ्वी भी नहीं रोक पाए आंसू

दरअसल कमंटेटर संजय मांजरेकर ने अश्विन को लेकर कहा है कि वो उन जैसे गेंदबाज अपनी टीम नहीं रखेंगे. उन्होंने कहा कि वो कभी भी रविचंद्रन अश्विन (R Ashwin) जैसे खिलाड़ी को अपनी टी-20 टीम में नहीं रखेंगे और उनकी जगह वरुण चक्रवर्ती और सुनील नरेन के तौर पर विकेट हासिल वाले स्पिन गेंदबाजों को शामिल कर लेंगे.

यह भी देखिए: ज़मानत मिलने के बाद भी 4 दिन तक जेल में रहेंगे आर्यन खान, जानिए क्या है वजह

तारीफ में कहे ये शब्द
इतना ही नहीं मांजरेकर यह भी कहा है कि रविचंद्रन अश्विन किसी भी टीम के लिए उतने असरदार गेंदबाज साबित नहीं हुए और उन्होंने आगे कहा कि अगर आप अश्विन को बदलना भी चाहेंगे तो शायद ही वो बदल पाएंगे. क्योंकि वो लगभग 5-6 सालों से ऐसे ही हैं. इसके अलावा उन्होंने अश्विन की तारीफ करते हुए कहा कि अश्विन टेस्ट मैचों में जिस फॉर्म में रहते हैं, वो काबिले तारीफ है और उनको जब इंग्लैंड में एक भी मैच में खेलने का मौका नहीं मिला तो देखकर दुख हुआ.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news